लॉगिन

2023 ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल 765 की भारत में प्री-बुकिंग शुरू हुई

ट्रायम्फ मोटरसाइकिल इंडिया ने 2023 ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल 765 रेंज के लिए प्री-बुकिंग शुरू कर दी है. बुकिंग के लिए आपको ₹50,000 की टोकन राशि देनी होगी. मार्च में लॉन्च होने की उम्मीद है, अप्रैल 2023 में डिलेवरी शुरू होगी.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

3 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 15, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ट्रायम्फ मोटरसाइकिल इंडिया ने अपनी नई पीढ़ी की ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल 765 रेंज के लिए बुकिंग शुरू कर दी है. बुकिंग राशि ₹50,000 से शुरु की है और इसका लॉन्च मार्च में होने की संभावना है, जिसकी डिलेवरी अप्रैल 2023 से शुरू होगी. नेकेड मिडिलवेट मोटरसाइकिल ने पिछले महीने अपनी वैश्विक शुरुआत की और महत्वपूर्ण बदलाव प्राप्त किए हैं, जिससे यह एक नई पीढ़ी का मॉडल बन गया है. उम्मीद है कि ट्रायम्फ भारत में स्ट्रीट ट्रिपल 765 के आर और आरएस वैरिएंट लॉन्च करेगी. Moto2 वैरिएंट भी है, लेकिन ट्रायम्फ Moto2 वैरिएंट केवल 765 मोटरसाइकिलों का निर्माण करेगी और दुर्भाग्य से उनमें से कोई भी भारत के लिए आरक्षित नहीं की गई है.

    यह भी पढ़ें: 2023 ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल 765 रेंज से उठा पर्दा, भारत में जल्द होगी लॉन्च

    2023

    स्ट्रीट ट्रिपल अब अपने नाम में '765' जोड़ती है, जिसमें 765 सीसी ट्रिपल-सिलेंडर मोटरसाइकिल का इंजन मिलता है. ट्रायम्फ का कहना है कि यह स्ट्रीट ट्रिपल का अब तक का सबसे शक्तिशाली मॉडल है, मोटो2 रेस प्रोग्राम से इंजन बदलाव के साथ आती है, जिसका इंजन अब 128 बीएचपी ताकत बनाता है, जो पहले की तुलना में 6 बीएचपी अधिक है और 12,000 आरपीएम पर 80 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है. ट्रायम्फ का कहना है कि नई स्ट्रीट ट्रिपल 765 में मिड-रेंज में टॉर्क काफी बढ़िया है. इंजन में भी काफी कुछ बदलाव हैं.

    2023

    ट्रेडमार्क साउंडट्रैक के साथ एक द्वि-दिशात्मक क्विकशिफ्टर और एक नया एग्जॉस्ट 6-स्पीड गियरबॉक्स है. 2023 स्ट्रीट ट्रिपल आर और आरएस दोनों नई पीढ़ी के अधिक केंद्रित और कमांडिंग राइडिंग पोजीशन के साथ आती हैं, नए 12 मिमी चौड़े हैंडलबार के लिए धन्यवाद. आरएस वैरिएंट में तेज रेक के साथ बदली हुई ज्योमेट्री और फुर्तीले, तेज मोड़ के लिए एक उठा हुआ बैक एंड है.

    2023

    स्ट्रीट ट्रिपल आर में ब्रेम्बो एम4.32 4-पिस्टन रेडियल मोनोब्लॉक कॉलिपर्स फ्रंट में और एक ब्रेम्बो सिंगल पिस्टन स्लाइडिंग कॉलिपर रियर में है. स्ट्रीट ट्रिपल आरएस में टॉप-स्पेक ब्रेम्बो स्टाइलमा 4-पिस्टन रेडियल मोनोब्लॉक फ्रंट कॉलिपर्स के साथ ट्विन 310 मिमी फ्लोटिंग डिस्क मानक के रूप में लगे हैं. एक ब्रेंबो एमसीएस स्पैन और रेशियो एडजस्टेबल लीवर को मानक के रूप में भी फिट किया गया है, जबकि एक ब्रेंबो सिंगल पिस्टन स्लाइडिंग कॉलिपर चीजों को पीछे की ओर है.

    2023

    फीचर्स की बात करें तो नई स्ट्रीट ट्रिपल 765 आरएस में 5 इंच का फुल-कलर TFT इंस्ट्रूमेंट कंसोल है. एर्गोनोमिक रूप से अनुकूलित स्विच क्यूब्स और पांच-तरफा जॉयस्टिक एक सहज प्रणाली प्रदान करते हैं. मॉय ट्रायम्फ कनेक्टिविटी सिस्टम प्री-इनेबल्ड है, जिसका अर्थ है कि स्ट्रीट ट्रिपल के मालिक एक्सेसरी-फिट ब्लूटूथ मॉड्यूल और फ्री मॉय ट्रायम्फ ऐप के माध्यम से टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, फोन कंट्रोल और म्यूजिक ऑपरेशन का उपयोग कर सकते हैं. इसमें लैप टाइमर भी शामिल है.

    2023

    नई स्ट्रीट ट्रिपल आर में चार राइडिंग मोड्स हैं: रोड, रेन, स्पोर्ट और राइडर दिये गए हैं. इसे राइडर की जरूरतों के हिसाब मोटरसाइकिल को ट्यून करना आसान हो जाता है. स्ट्रीट ट्रिपल आरएस में पांच राइडिंग मोड हैं, जो आर के चार मानक मोड में एक ट्रैक मोड और जोड़ते हैं. अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स में कॉर्नरिंग एबीएस और कॉर्नरिंग ट्रैक्शन कंट्रोल और फ्रंट व्हील लिफ्ट कंट्रोल शामिल हैं.

    2023

    2023 स्ट्रीट ट्रिपल 765 में शार्प और ज्यादा फोकस्ड स्टाइलिंग है. फ्रंट में एक बड़ा बदलाव देखा गया है, जिसमें विशिष्ट और ट्रेडमार्क बग-आई एलईडी हेडलाइट यूनिट नई और पहले की तुलना में तेज है. पिछले मॉडल पर देखी गई छोटी फ्लाईस्क्रीन को हटा दिया गया है. नए 15-लीटर ईंधन टैंक में एक एंग्यूलर डिजाइन के साथ एकीकृत साइड पैनल हैं जो तेज रेडिएटर काउल के साथ अच्छी तरह से फिट किया गया है. इसके अतिरिक्त RS के लिए एक नया कलर-कोडेड बेली पैन है, जो R के लिए एक सहायक विकल्प के रूप में उपलब्ध है. नई स्ट्रीट ट्रिपल के पीछे के हिस्से को एक नया स्पोर्टी, अपस्वेप्ट डिज़ाइन दिया गया है, जो एक फोकस्ड, नोज़-डाउन लुक देता है. आरएस में इंटरचेंजेबल पिलियन सीट के साथ कलर-कोडेड सीट काउल है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें