लॉगिन

2023 ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल 765 रेंज से उठा पर्दा, भारत में जल्द होगी लॉन्च

ट्रायम्फ मोटरसाइकिल ने बदली हुई स्ट्रीट ट्रिपल 765 रेंज से पर्दा उठा दिया है. ट्रायम्फ के अधिक लोकप्रिय मॉडलों में से एक, नेकेड मिडिलवेट स्ट्रीट ट्रिपल रेंज को अब कई बदलाव मिलते हैं. नया मॉडल भारत में भी लॉन्च किया जाएगा.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

3 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 4, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ट्रायम्फ मोटरसाइकिल ने वैश्विक स्तर पर 2023 स्ट्रीट ट्रिपल 765 रेंज से पर्दा उठा दिया है. ट्रायम्फ की अधिक लोकप्रिय मोटरसाइकिल मॉडल में से एक, नेकेड मिडिलवेट स्ट्रीट ट्रिपल को स्टाइल, डिज़ाइन, फीचर्स और इलेक्ट्रॉनिक्स के मामले में महत्वपूर्ण बदलाव मिलते हैं. अच्छी खबर यह है कि मोटरसाइकिल को अगले साल भारत में भी लॉन्च किया जाएगा. वैश्विक स्तर पर पेश की जाने वाली मोटरसाइकिल तीन वैरिएंट में उपलब्ध होगी, आर, आरएस और मोटो 2 एडिशन, जिनमें से केवल आर और आरएस भारत में लॉन्च किए जाएंगे. ट्रायम्फ मोटो2 एडिशन की केवल 765 मोटोरसाइकिलों का निर्माण करेगा और दुर्भाग्य से, उनमें से कोई भी भारत में नहीं आएगी.

    यह भी पढ़ें: जल्द आने वाली ट्रायम्फ-बजाज मोटरसाइकिल भारत में टैस्टिंग करते हुए देखी गई

    2023

    शुरुआत करने के लिए स्ट्रीट ट्रिपल अब अपने नाम में '765' जोड़ता है, जिसमें 765 सीसी ट्रिपल-सिलेंडर इंजन मोटरसाइकिल में मिलता है. यह स्ट्रीट ट्रिपल का अब तक का सबसे शक्तिशाली मॉडल है, मोटो2 रेस इंजन प्रोग्राम से इंजन बदलाव के साथ पूरे बोर्ड में बढ़े हुए टॉर्क और बेहतर प्रतिक्रिया के साथ. इंजन अब 128 बीएचपी ताकत बनाता है, जो पहले की तुलना में 6 बीएचपी अधिक है, जबकि 12,000 आरपीएम पर पीक टॉर्क आउटपुट 80 एनएम है. ट्रायम्फ का कहना है कि नई स्ट्रीट ट्रिपल 765 में मिड-रेंज में टॉर्क अधिक पैदा करती है. इसमें एक 6-स्पीड गियरबॉक्स और ट्रेडमार्क साउंडट्रैक के साथ एक नया फ्री-फ्लोइंग एग्जॉस्ट है. 

    2023

    ब्रेकिंग के मामले में, R में आगे की तरफ ब्रेंबो M4.32 4-पिस्टन रेडियल मोनोब्लॉक कॉलिपर्स और रियर में एक ब्रेंबो सिंगल पिस्टन स्लाइडिंग कैलिपर होगा. स्ट्रीट ट्रिपल आरएस में स्टैंडर्ड के रूप में फिट किए गए ट्विन 310 मिमी फ्लोटिंग डिस्क के साथ टॉप-स्पेक ब्रेम्बो स्टाइलमा 4-पिस्टन रेडियल मोनोब्लॉक फ्रंट कॉलिपर्स मिलते हैं.

    2023

    नई स्ट्रीट ट्रिपल 765 आरएस में 5 इंच का फुल-कलर टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कंसोल है. एर्गोनॉमिक रूप से अनुकूलित स्विच क्यूब्स और फाइव-वे जॉयस्टिक एक सहज सिस्टम प्रदान करते हैं, जिसका अर्थ है कि स्ट्रीट ट्रिपल मालिक एक्सेसरी-फिट ब्लूटूथ मॉड्यूल और मुफ्त माई ट्रायम्फ ऐप के माध्यम से बारी-बारी से नेविगेशन, फोन कंट्रोल और संगीत संचालन तक पहुंच सकते हैं. इसमें लैप टाइमर भी शामिल है.

    2023

    नई स्ट्रीट ट्रिपल आर में चार राइडिंग मोड हैं: रोड, रेन, स्पोर्ट और राइडर दिये गए हैं. इससे राइडर की पसंद के अनुसार मोटरसाइकिल को ट्यून करना आसान हो जाता है. स्ट्रीट ट्रिपल आरएस में पांच राइडिंग मोड हैं, जो आर के चार स्टैंडर्ड मोड में के साथ एक ट्रैक मोड को जोड़ते हैं. अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स में कॉर्नरिंग एबीएस और कॉर्नरिंग ट्रैक्शन कंट्रोल और फ्रंट व्हील लिफ्ट कंट्रोल शामिल हैं.

    2023

    2023 के लिए पूरी तरह से फिर से डिज़ाइन की गई, स्ट्रीट ट्रिपल 765 को एक तेज और अधिक सेंट्रिक स्टाइल मिलता है, इसमें सामने एक बड़ा बदलाव दिखता है, जिसमें विशिष्ट और ट्रेडमार्क एलईडी हेडलाइट पहले की तुलना में नई है. पिछले मॉडल पर देखी गई छोटी फ्लाईस्क्रीन को मोटरसाइकिल में नहीं दिया गया है. नए 15-लीटर पेट्रोल टैंक में कोणीय डिजाइन के साथ एकीकृत साइड पैनल हैं जो शार्प रेडिएटर काउल के साथ खूबसूरती से संरेखित होते हैं. इसके अतिरिक्त, आरएस के लिए एक नया रंग-कोडित बेली पैन है, जो आर के लिए एक सहायक विकल्प के रूप में उपलब्ध है. RS में एक कलर-कोडेड सीट काउल है जिसमें एक इंटरचेंजेबल पिलियन सीट है.

    2023

    स्ट्रीट ट्रिपल आर दो रंगों में उपलब्ध है - स्टॉर्म ग्रे और येलो ग्राफिक्स के साथ सिल्वर आइस या स्टॉर्म ग्रे और लिथियम फ्लेम ग्राफिक्स के साथ क्रिस्टल व्हाइट. स्ट्रीट ट्रिपल आरएस के लिए, तीन पेंट योजनाओं का विकल्प है - बाजा ऑरेंज और स्टॉर्म ग्रे ग्राफिक्स के साथ सिल्वर आइस, कार्बन ब्लैक और एल्युमिनियम सिल्वर ग्राफिक्स के साथ कार्निवल रेड या कार्बन ब्लैक और एल्युमिनियम सिल्वर ग्राफिक्स के साथ कॉस्मिक येलो.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें