लॉगिन

आर्या ऑटोमोबाइल की इलेक्ट्रिक क्रूजर मोटरसाइकिल का नाम होगा कमांडर, कंपनी ने दिखाई झलक

आर्य ऑटोमोबाइल की पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल कमांडर का कंपनी ने टीज़र जारी किया.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 18, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    गुजरात स्थित ईवी स्टार्टअप आर्या ऑटोमोबाइल्स ने कमांडर नाम की अपनी आगामी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की झलक पेश की है, सामने आई तस्वीर मोटरसाइकिल के डिज़ाइन के बारे में बहुत कुछ नहीं बताती है, लेकिन इलेक्ट्रिक होने के बावजूद इसका पूरा ढांचा एक बहुत ही पारंपरिक क्रूजर मोटरसाइकिल के समान होने का सुझाव देता है, 2022 के अंत तक लॉन्च होने के लिए तैयार, कमांडर भारतीय निर्माता का पहला होगा.

    यह भी पढ़ें: अल्ट्रॉवायलेट ने F77 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के इंडिया लॉन्च की तारीख का किया खुलासा

    तुषार छाभाया, निदेशक आर्या ऑटोमोबाइल्स ने कहा "“आर्या के पास सभी उम्र और समूहों के लोगों के लिए ईवी बाइक बनाने और पूरे भारत में सस्ती लेकिन गुणवत्ता वाले ईवी इंफ्रास्ट्रक्चर विकसित करने का दृष्टिकोण है और कमांडर के साथ एक कदम के रूप में हम जल्द से जल्द अपने लक्ष्य तक पहुंचने की उम्मीद करते हैं." उन्होंने कहा, "आर्या के साथ, हम भारतीय विशेषज्ञों के लिए ईवी उद्योग में नौकरी के अवसर पैदा करने और उन्हें राष्ट्र निर्माण में गर्व के साथ-साथ नौकरी से संतुष्टि की भावना प्रदान करने के इच्छुक हैं."

    यह भी पढ़ें: HOP OXO इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल भारत में लॉन्च हुई, कीमत ₹ 1.25 लाख से शुरु

    आर्य कमांडर एक 3000 W, 72 V इलेक्ट्रिक मोटर द्वारा संचालित है. मोटर को 4.4 kWh Li-ion बैटरी पैक के साथ जोड़ा गया है, जिसे 4 से 5 घंटे में चार्ज किया जा सकता है. हालांकि, इस समय इसकी रेंज के आंकड़े सामने नहीं आए हैं और हमें मोटरसाइकिल के बारे में और जानने के लिए इंतजार करना होगा. इसे 8 रंगों में पेश किया जाएगा, और आर्य ऑटोमोबाइल का कहना है कि यह "उचित मूल्य पर एक आरामदायक, स्टाइलिश बाइक" होगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें