लॉगिन

HOP OXO इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल भारत में लॉन्च हुई, कीमत Rs. 1.25 लाख से शुरु

OXO इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल भारतीय इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल सेगमेंट में रिवोल्ट RV400, टॉर्क क्रैटॉस और जल्द आने वाली ओबेन रोर से मुकाबला करेगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 5, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जयपुर की इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता HOP ने बाज़ार में नई OXO इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल लॉन्च की है. बाइक 2 वेरिएंट्स - OXO और OXO X में उपलब्ध है जिनकी कीमतें रु 1.25 लाख और रु 1.40 लाख रखी गई हैं. यह कीमतें सरकारी सब्सिडी से पहले और एक्स-शोरूम हैं. ई-मोटरसाइकिल को देश भर में फैले कंपनी के लगभग 100 शोरूम से खरीदा जा सकता है. मॉडल को ऑनलाइन भी बुक किया जा सकता है.

    HOP

    बाइक में मल्टी-मोड री-जेनरेटिव ब्रेकिंग, 4G कनेक्टिविटी और 5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है.

    HOP OXO की इलेक्ट्रिक मोटर 6.2 kW या 8.3 बीएचपी और 200 एनएम पीक टॉर्क बनाती है. इसको तीन राइडिंग मोड मिलते हैं - इको, पावर और स्पोर्ट. OXO X वेरिएंट को चौथे टर्बो मोड के साथ 90 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिलती है और यह 0-40 किमी प्रति घंटा केवल 4 सेकंड में छू लेती है. इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल 3.75 kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक पर चलती है और एक बार चार्ज करने पर 150 किमी की रेंज का वादा करती है.

    यह भी पढ़ें: सरकार ने इलेक्ट्रिक वाहनों की बैटरी के सुरक्षा मानकों में बदलाव किए

    Hop OXO में IP67 रेटिंग के साथ 5 इंच का डिस्प्ले है. यह मल्टी-मोड री-जेनरेटिव ब्रेकिंग, 4G कनेक्टिविटी और एक मोबाइल एप्लिकेशन के साथ आती है जो स्पीड कंट्रोल, फेंसिंग, एंटी-थेफ्ट सिस्टम और राइड आंकड़ों जैसे फीचर्स की पेशकश करता है. हॉप बाइक के स्टैंडर्ड मॉडल पर 3 साल/50,000 किमी की बैटरी वारंटी की पेशकश कर रहा है, जो OXO X पर 4 साल/असीमित किलोमीटर तक जाती है.

    OXO इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल भारतीय इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल सेगमेंट में रिवोल्ट RV400, टॉर्क क्रैटॉस और जल्द आने वाली ओबेन रोर से मुकाबला करेगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें