लॉगिन

अभिनेत्री अवनीत कौर ने खरीदी Rs. 86.75 लाख की रेंज रोवर वेलार

अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई रेंज रोवर वेलार की तस्वीरें साझा की जो फुजी व्हाइट रंग की है जिसकी कीमत ₹86.75 लाख (एक्स-शोरूम) है
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

4 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 7, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अवनीत कौर टेलीविजन शो और सोशल मीडिया पर बेहद लोकप्रिय हैं, और अभिनेत्री इस साल टीकू वेड्स शेरू फिल्म के साथ बढ़े पर्दे पर अपनी शुरुआत के लिए पूरी तरह तैयार हैं. पूर्व चाइल्ड स्टार हर प्रोजेक्ट के साथ नई ऊंचाइयों को छू रही है और अपनी सफलता का जश्न मनाने के लिए खुद को एक नई लैंड रोवर रेंज रोवर वेलार गिफ़्ट में दी है. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई बेशकीमती कार के साथ तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि कौर लैंड रोवर रेंज रोवर वेलार के किस वेरिएंट को घर लेकर आई है, वेलार रेंज रोवर की सबसे अधिक बिकने वाली कारों में से एक है और यह पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों के साथ आती है. रेंज रोवर वेलार की कीमत ₹86.75 लाख (एक्स-शोरूम) है.

    ये भी पढ़ें : अभिनेता अर्जुन कपूर ने खरीदी ₹ 13 लाख की डुकाटी स्क्रैम्बलर 1100 प्रो

    आर डायनामिक एस (R-Dynamic S) ट्रिम में उपलब्ध नई रेन्ज रोवर वेलार अब 3D सराउंड कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक एयर सस्पेंशन, केबिन एयर आयोनाइज़ेशन के साथ PM2.5 फिल्टर जैसे फीचर्स के साथ आई है. इसमें नए पिवि प्रो इंफोटेनमेंट सिटस्म के साथ सामान्य तौर पर 10-इंच टचस्क्रीन, 10-इंच निचला टचस्क्रीन के साथ ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो दिया गया हैं. कौर ने वेलार का फुजी व्हाइट रंग लिया है, जबकि कार पोर्तोफिनो ब्लू, सरटोरीनी ब्लैक और सिलिकॉन सिल्वर रंगों में भी आती है.

    undefined

    रेन्ज रोवर वेलार के साथ 2.0-लीटर पेट्रोल और 2.0-लीटर डीज़ल इंजन विकल्प दिए गए हैं जो कंपनी के इंजीनियम फैमिली के इंजन हैं. जहां SUV में लगा पेट्रोल इंजन 247 बीएचपी ताकत और 365 एनएम पीक टॉर्क बनाता है, वहीं इसका डीज़ल इंजन 177 बीएचपी ताकत और 430 एनएम पीक टॉर्क क्षमता वाला है. कंपनी दोनों इंजन विकल्पों के साथ ऑटोमैटिक टॉर्क कन्वर्टर गियरबॉक्स उपलब्ध करती है.

    ये भी पढ़ें : गली बॉय अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने खरीदी 2022 हार्ले-डेविडसन स्पोर्टस्टर एस

    अवनीत कौर ने 2012 में आठ साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत एक डांस रियलिटी शो में भाग लेकर की और तब से कई टेलीविजन शो में अभिनय किया. वह टीकू वेड्स शेरू में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ बढ़े पर्दे पर अपनी शुरुआत करने के लिए भी तैयार हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें