लॉगिन

अभिनेता दिव्येंदु शर्मा ने खरीदी मर्सिडीज-बेंज जीएलएस एसयूवी, कीमत Rs. 1.16 करोड़

अभिनेता दिव्येंदु, जो अमेंज़न प्राइम की लोकप्रिय वेब सीरीज़ मिर्जापुर में मुन्ना भईया के किरदार से काफी लोकप्रिय हुए थे. हाल ही में दिव्येंदु ने बिल्कुल नई मर्सिडीज़ बेंज़ जीएलएस एसयूवी को खरीदा है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

5 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 11, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    साल 2011 की फिल्म प्यार का पंचनामा में लिक्विड की भूमिका निभाने वाले अभिनेता दिव्येंदु शर्मा ने पिछले एक दशक में फिल्मों और ओटीटी पर कुछ बेहतरीन भूमिकाएँ निभाई हैं. मिर्जापुर वेब श्रृंखला में मुन्ना भैया के रूप में अधिक लोकप्रिय हुए, अभिनेता इंटरनेट पर एक लोकप्रिय चेहरा हैं और हाल ही में मर्सिडीज-बेंज जीएलएस एसयूवी को घर लाकर अपनी सफलता का जश्न मनाने का फैसला किया. ब्रांड की सबसे महंगी लक्ज़री एसयूवी मशहूर हस्तियों के बीच एक लोकप्रिय पसंद बनी हुई है और शर्मा कई मशहूर हस्तियों की पसंद में शामिल हो गए हैं, जिनके पास फिल्म इंडस्ट्री में जीएलएस है. मर्सिडीज़-बेन्ज़ जीएलएस को सिंगल, महंगे 400 d 4MATIC वैरिएंट में पेश किया गया है, जिसकी कीमत रु. 1.16 करोड़ (एक्स-शोरूम) है.

    undefined

    दिव्येंदु की जीएलएस की डिलेवरी लेते हुए तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. अभिनेता को कैवांसाइट ब्लू शेड में तैयार एसयूवी के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. यह देखते हुए कि मॉडल को सबसे महंगे वैरिएंट में पेश किया गया है, आपको 12.3-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट, 13-स्पीकर ऑडियो सिस्टम, एमबीयूएक्स यूआई, साथ ही एक एमबीयूएक्स रियर टैबलेट के साथ डुअल स्क्रीन सहित काफी फीचर्स मिलते हैं. एसयूवी AIRMATIC पैकेज के साथ आती है जो एयर सस्पेंशन के लिए एक सक्रिय डैम्पिंग सिस्टम लाता है, जो उस शानदार राइड क्वालिटी की पेशकश करने में मदद करता है.

    यह भी पढ़ें: अभिनेता प्रतीक गांधी ने खरीदी मर्सिडीज-बेंज GLS एसयूवी, कीमत ₹ 1.16 करोड़

    जीएलएस मल्टी-बीम एलईडी हेडलैम्प्स, एंबियंट लाइटिंग, फाइव-ज़ोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल फ्रंट सीट्स, वेंटिलेटेड सीट्स, एडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल और भी बहुत से फीचर्स के साथ आती है. सुरक्षा की बात करें तो, GLS 360-डिग्री पार्किंग कैमरा, ब्लाइंड स्पॉट असिस्ट, सॉफ्ट क्लोजिंग डोर, एक्टिव ब्रेकिंग असिस्ट, प्री-सेफ सिस्टम और बहुत कुछ से फीचर्स से लैस है. ताकत के लिए एसयूवी में 3.0-लीटर इन-लाइन छह-सिलेंडर डीजल इंजन मिलता है जो 326 बीएचपी के लिए 3,600-4,200 आरपीएम और 700 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. डीज़ल इंजन को 9G-TRONIC ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. एसयूवी 6.3 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है और इसकी इलेक्ट्रॉनिक-सीमित टॉप-स्पीड 238 किमी प्रति घंटे है.

    2019जीएलएस 3.0-लीटर इन-लाइन छह-सिलेंडर डीजल इंजन द्वारा संचालित है जो 326 बीएचपी और 700 एनएम का टॉर्क पैदा करता है

    वर्क फ्रंट की बात करें तो दिव्येंदु शर्मा आखिरी बार थाई मसाज में नजर आए थे. वह नेटफ्लिक्स पर इंडिया डायल 100 और द लास्ट रेड के साथ राहुल ढोलकिया निर्देशित अग्नि में भी हैं. वह शो द रेलवे मेन में भी नजर आएंगे.

    Calendar-icon

    Last Updated on October 11, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें