लॉगिन

अभिनेता ईशान खट्टर ने खरीदी ट्रायम्फ स्पीड ट्विन, कीमत Rs. 11.09 लाख

स्पीड ट्विन बिक्री पर सबसे तेज़ बोनी है जो शक्तिशाली पैरेलल-ट्विन इंजन के साथ रेट्रो-कूल स्टाइल लाती है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

4 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 7, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मोटरसाइकलों के शौकीन, अभिनेता ईशान खट्टर को बार-बार दो पहियों पर देखा गया है, खासकर उनकी केटीएम 250 ड्यूक पर. लेकिन 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' अभिनेता ने अब ट्राइंफ स्पीड ट्विन के रूप एक नई बाइक खरीदी है, जिसकी कीमत ₹ 11.09 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) है. स्पीड ट्विन बिक्री पर सबसे तेज़ बोनी है जो शक्तिशाली पैरेलल-ट्विन इंजन के साथ रेट्रो-कूल स्टाइल लाती है. खट्टर ने अपनी नई सवारी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की, और यह भी बताया कि बाइक का नाम "स्पीडी गोंजालेस" रखा गया है.

    undefined

    उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनका नया हेलमेट बड़े भाई और अभिनेता शाहिद कपूर ने उनको उपहार में दिया है. दिलचस्प बात यह है कि कपूर ने हाल ही में नई Mercedes-Maybach S580 खरीदी है. ट्रायम्फ स्पीड ट्विन को पिछले साल भारत में कई सुधारों और बीएस6 अपग्रेड के साथ लॉन्च किया गया था. मॉडल में नए ब्रेक, नए सस्पेंशन, नए टायर और पहियों के साथ-साथ नए फीचर्स भी हैं.

    यह भी पढ़ें: अभिनेता शाहिद कपूर ने खरीदी नई मर्सिडीज-मायबाक एस-क्लास, कीमत ₹ 2.5 करोड़

    ताकत बोनेविले परिवार के 1,200 सीसी 'हाई पावर' इंजन से आती है. मोटर को 3 बीएचपी की अतिरिक्त पीक पावर देने के लिए तैयार किया गया है. यह 7,250 आरपीएम पर 99 बीएचपी और 4,250 आरपीएम पर 112 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें