लॉगिन

मशहूर तेलगु स्टार राम चरण ने खरीदी दमदार मर्सिडीज़-मायबाक GLS 600 SUV

पिछले कुछ समय से यह लग्ज़री SUV फिल्म स्टार्स में काफी पसंद की जा रही है और भारत में SUV का फुली-लोडेड GLS 600 4मैटिक वेरिएंट लॉन्च हुआ है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 20, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    तेलगु फिल्मों के सबसे बड़े सितारों में एक रामचरण कारों के बहुत शौकीन हैं और उनके गैराज में पहले से कई शानदार और लग्ज़री कारें मौजूद हैं. रामचरण को सिर्फ पेट्रोल कारें ही पसंद आती हैं और हाल में उन्होंने नई मर्सिडीज़-मायबाक GLS 600 खरीदी है. हाल-फिलहाल में ही मनोरंजन की कई मशहूर हस्तियों ने इसी कार को खरीदा है. GLS 600 की भारत में एक्सशोरूम कीमत रु 2.43 करोड़ है और खबर यह भी मिली है कि रामचरण ने अपनी पसंद के हिसाब से कार को कस्टमाइज़ भी करवाया है. इस SUV को पूरी तरह काले रंग में देखा जा सकता है और इसकी कीमत रु 4 करोड़ से ज़्यादा बताई जा रही है.

    7543a2j8SUV को पूरी तरह काले रंग में देखा जा सकता है और इसकी कीमत रु 4 करोड़ से ज़्यादा बताई जा रही है

    अभिनेता रणवीर सिंह और हाल में अर्जुन कपूर के बाद ऐक्ट्रेस कृति सेनन ने कुछ समय पहले मर्सिडीज़-मायबाक GLS 600 खरीदी है. भारत में SUV का फुली-लोडेड GLS 600 4मैटिक वेरिएंट लॉन्च किया गया है. GLS पर आधारित नई SUV के साथ प्रिमियम अनुभव के लिए 22-इंच अलॉय व्हील्स, साइड क्लैडिंग पर क्रोम का काम, एलईडी हैडलैंप्स और रीगल ऑल-क्रोम मायबाक ग्रिल दी गई है. बता दें कि भारत के लिए निर्धारित की गई इस लग्ज़री SUV की सभी 50 यूनिट बुक की जा चुकी हैं.

    2me9e5poभारत में SUV का फुली-लोडेड GLS 600 4मैटिक वेरिएंट लॉन्च किया गया है

    कार के लॉन्च होने से पहले ही इसकी सभी यूनिट बुक हो चुकी थीं और दिसंबर 2021 तक के लिए नई SUV बिक चुकी है. SUV को बेज-ब्लैक इंटीरियर मिला है जिसमें नप्पा लैदर अपहोल्स्ट्री दी गई है. कार में रिक्लाइनिंग पिछली सीट्स, इलेक्ट्रॉनिक पैनोरमिक स्लाइडिंग सनरूफ, वेंटिलेटेड मसाजिंग सीट्स और एंबिएंट लाइटिंग की व्यापक रेन्ज दी गई है. यहां सिग्नेचर 12.3-इंच डुअल-स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है जो एमबक्स इंफोटेनमेंट सिटस्म के साथ आया है और SUV में हे मर्सिडीज़ वॉइस कमांड सिटस्म भी दिया गया है जो कनेक्टेड कार तकनीक है.

    ये भी पढ़ें : कृति सेनन ने खरीदी ₹ 2.43 करोड़ की लग्ज़री SUV, रणवीर और अर्जुन हैं ताज़ा ग्राहक

    मर्सिडीज़-बेंज़ ने मायबाक GLS 600 के साथ 4.0-लीटर वी8 बाय-टर्बो इंजन दिया है जो 542 बीएचपी ताकत और 730 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. यह इंजन 9जी-ट्रॉनिक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आया है और 48-वोल्ट का ईक्यू बूस्ट सिस्टम भी इंजन के साथ मिला है जो अलग से 21 बीएचपी ताकत और 250 एनएम टॉर्क बनाता है. 0-100 किमी/घंटा रफ्तार यह सिर्फ 4.9 सेकंड में पकड़ती है, वहीं इसकी टॉप स्पीड 250 किमी/घंटा है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    मर्सिडीज़-मेबैक जीएलएस पर अधिक शोध

    लोकप्रिय मर्सिडीज़-मेबैक मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें