लॉगिन

अभिनेता रणवीर सिंह ने खरीदी Rs. 2.43 करोड़ की मर्सिडीज़-मायबाक GLS 600

लैंबॉर्गिनी उरुस पर्ल कैप्सूल एडिशन खरीदने के बाद अपने गैराज में बिल्कुल नई और लग्ज़री एसयूवी मर्सिडीज़-मायबाक GLS 600 को जगह दी है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 7, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    कल बॉलीवुड के अभिनेता रणवीर सिंह ने अपना 36वां जन्मदिन मनाया है और इसे उन्होंने काफी खर्चीले लेकिल स्टाइल में सेलिब्रेट किया है. लैंबॉर्गिनी उरुस पर्ल कैप्सूल एडिशन खरीदने के बाद उन्होंने अपने गैराज में बिल्कुल नई और लग्ज़री एसयूवी मर्सिडीज़-मायबाक GLS 600 को जगह दी है. रणवीर ने लॉन्च के तुरंत बाद इस कार को खरीदा था जो पिछले महीने उनके कलेक्शन का हिस्सा बनी थी. बता दें कि भारत के लिए निर्धारित की गई इस लग्ज़री एसयूवी की सभी 50 यूनिट बुक की जा चुकी हैं. कार के लॉन्च होने से पहले ही इसकी सभी यूनिट बुक हो चुकी थीं और दिसंबर 2021 तक के लिए नई एसयूवी बिक चुकी है.

    eh5s94usरणवीर सिंह की मायबाक GLS केवनसाइट ब्लू रंग में आई है

    मर्सिडीज़-मायबाक GLS 600 की एक्सशोरूम कीमत रु 2.43 करोड़ है. भारत में एसयूवी का फुली-लोडेड GLS 600 4मैटिक वेरिएंट लॉन्च किया गया है. GLS पर आधारित नई एसयूवी के साथ प्रिमियम अनुभव के लिए 22-इंच अलॉय व्हील्स, साइड क्लैडिंग पर क्रोम का काम, एलईडी हैडलैंप्स और रीगल ऑल-क्रोम मायबाक ग्रिल दी गई है. रणवीर सिंह की मायबाक GLS केवनसाइट ब्लू रंग में आई है. एसयूवी को बेज-ब्लैक इंटीरियर मिला है जिसमें नप्पा लैदर अपहोल्स्ट्री दी गई है. कार में रिक्लाइनिंग पिछली सीट्स, इलेक्ट्रॉनिक पैनोरमिक स्लाइडिंग सनरूफ, वेंटिलेटेड मसाजिंग सीट्स और एंबिएंट लाइटिंग की व्यापक रेन्ज दी गई है. यहां सिग्नेचर 12.3-इंच डुअल-स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है जो एमबक्स इंफोटेनमेंट सिटस्म के साथ आया है और एसयूवी में हे मर्सिडीज़ वॉइस कमांड सिटस्म भी दिया गया है जो कनेक्टेड कार तकनीक है.

    ये भी पढ़ें : अभिनेता विक्की कौशल घर लाए बिल्कुल नई रेंज रोवर ऑटोबायोग्रफी

    98rhocgkरणवीर ने अपने गैराज में बिल्कुल नई और लग्ज़री एसयूवी मर्सिडीज़-मायबाक GLS 600 को जगह दी है

    मर्सिडीज़-बेंज़ ने मायबाक GLS 600 के साथ 4.0-लीटर V8 बाय-टर्बो इंजन दिया है जो 542 बीएचपी ताकत और 730 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. यह इंजन 9जी-ट्रॉनिक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आया है और 48-वोल्ट का ईक्यू बूस्ट सिस्टम भी इंजन के साथ मिला है जो अलग से 21 बीएचपी ताकत और 250 एनएम टॉर्क बनाता है. 0-100 किमी/घंटा रफ्तार यह सिर्फ 4.9 सेकंड में पकड़ती है, वहीं इसकी टॉप स्पीड 250 किमी/घंटा है. दिलचस्प है कि दूसरी जनरेशन मायबाक एस-क्लास के बाद रणवीर की यह दूसरी मायबाक है. नई एसयूवी को मिलाकर इनके गैराज में अब ऐस्टन मार्टिन, रैपिडे, रेन्ज रोवर वोग, ऑडी क्यू5 और मारुति सुज़ुकी सिआज़ शामिल हो गई है.

    इमेज सोर्सः Auto Hanger Mercedes-Benz

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    मर्सिडीज़-मेबैक जीएलएस पर अधिक शोध

    लोकप्रिय मर्सिडीज़-मेबैक मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें