लॉगिन

अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ने खरीदी ऑडी Q8 एसयूवी

दंगल अभिनेत्री ने हाल ही में माइथोस ब्लैक मेटेलिक पेंट स्कीम में अपनी नई कार की डिलेवरी ली.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

5 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 17, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ऑडी Q8 हमेशा मशहूर हस्तियों के बीच लोकप्रिय रही है, खासकर भारतीय फिल्म उद्योग में, और इसे घर लाने वाली नई अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ​​हैं. दंगल अभिनेत्री ने हाल ही में माइथोस ब्लैक मैटेलिक में अपनी नई कार की डिलेवरी ली. ऑडी Q8 दो वेरिएंट्स- Q8 सेलिब्रेशन और Q8 स्टैंडर्ड में उपलब्ध है, जिसकी कीमत क्रमशः ₹ 1.03 करोड़ और ₹ 1.38 करोड़ (एक्स-शोरूम, भारत) है. ऑडी क्यू8 एसयूवी में ढेर सारी खूबियाँ, आरामदायक रियर सीट और एक शक्तिशाली पेट्रोल इंजन है जो वैश्विक स्तर पर और भारत में मालिकों के बीच लोकप्रिय रही है.

    undefined

    ऑडी क्यू8 ऑडी की एसयूवी पोर्टफोलियो के ठीक ऊपर रखी गय है. ऑडी के अनुकूलन विकल्प के साथ, ऑडी क्यू8 को 54 बाहरी रंग विकल्प, 11 आंतरिक ट्रिम्स मिलते है. ऑडी क्यू8 अपने सिंगलफ्रेम अष्टकोणीय रेडिएटर ग्रिल के साथ आकर्षक दिखती है, स्पॉयलर के साथ जो सामने की ओर है जबकि बड़े, कंटूरेड एयर इनलेट, क्यू 8 को एक बहुत ही आत्मविश्वासी रूप देते हैं. ढलान वाली रूफलाइन डी-पिलर्स पर टेपर करती है और व्हील आर्च के ऊपर क्वाट्रो ब्लिस्टर के खिलाफ टिकी हुई है. ऑडी Q8 में 20-इंच के अलॉय व्हील्स के साथ 21-इंच के विकल्प के साथ आती है. इसमें एचडी मैट्रिक्स एलईडी टेक्नोलॉजी हेडलैंप तकनीक मिलती है और इसमें थ्री-डायमेंशनल सिग्नेचर एलईडी डीआरएल हैं जो देखने में भी अच्छे लगते हैं.

    यह भी पढ़ें: रैपर बादशाह ने खरीदी नई ऑडी Q8 लग्जरी एसयूवी, कीमत ₹ 1.38 करोड़

    d0s9k5mo
    ऑडी कार पर बहुत सारे विकल्प प्रदान करती है जिसमें मसाज फंक्शन और वेंटिलेशन के साथ अनुकूलित कंटूर सीटें शामिल हैं

    केबिन फ्यूचरिस्टिक है और इसमें मसाज फंक्शन और वेंटिलेशन के साथ कस्टमाइज्ड कॉन्टूर सीट्स, 4-जोन क्लाइमेट कंट्रोल और फ्रेगरेंस और आयोनाइजर के साथ एयर क्वालिटी पैकेज सहित कई विकल्प हैं. ऑडी का वर्चुअल कॉकपिट है जो 12.3 इंच का हाई-रेज डिस्प्ले है जिसे मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील के माध्यम से दो दृश्यों के बीच स्विच किया जा सकता है. नेविगेशन और इंफोटेनमेंट सिस्टम को कंट्रोल करने के लिए शीर्ष पर 10.1 इंच की इकाई है. सबसे नीचे एक 8.6-इंच इकाई है जिसमें हीटिंग और एयर-कॉन के लिए डिस्प्ले है.

    cjq7cgps
    Q8 सेलिब्रेशन एडिशन में बैंग एंड ओल्फ़सेन ऑडियो सिस्टम और एडेप्टिव सस्पेंशन की कमी है

    ऑडी Q8 केवल पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है, जिसमें एक 3.0-लीटर TFSI इंजन है जो 340 bhp और 500 Nm का टार्क पैदा करता है और यह 5.9 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है, इसकी टॉप स्पीड 250 किमी प्रति घंटे आंकी गई है.

    Calendar-icon

    Last Updated on May 17, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें