लॉगिन

रानीपेट प्लांट से एम्पीयर इलेक्ट्रिक ने 50,000 वां स्कूटर तैयार किया

तमिलनाडु में रानीपेट प्लांट पिछले साल नवंबर में खोला गया था.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 17, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ग्रीव्स इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के तहत इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर ब्रांड एम्पीयर इलेक्ट्रिक ने तमिलनाडु में अपनी नई रानीपेट प्लांट से अपने 50,000वें इलेक्ट्रिक स्कूटर को रोल-आउट करने की घोषणा की. रानीपेट प्लांट ने पिछले साल के अंत में परिचालन शुरू किया और लगभग 7 महीने बाद प्लांट से मील का पत्थर इकाई शुरू हुई. एम्पीयर ने कहा कि यह मील का पत्थर "स्थायी और सस्ती इलेक्ट्रिक मोबिलिटी की ओर उपभोक्ताओं के जागरूक बदलाव, उत्पाद जागरूकता बढ़ने, ईंधन की कीमतों में वृद्धि और पर्यावरणीय मुद्दों के बारे में बढ़ते संज्ञान" के कारण पहुंचा था.

    यह भी पढ़ें: ग्रीव्स इलेक्ट्रिक मोबिलिटी और मेशा एनर्जी सॉल्यूशन ने बैटरी तकनीक के लिए मिलाया हाथ

    इस मील के पत्थर पर टिप्पणी करते हुए, संजय बहल, सीईओ और कार्यकारी निदेशक, ग्रीव्स इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने कहा, “हमारी ईवी मेगासाइट को पारिस्थितिक रूप से पुण्य चक्र को तेज करने के इरादे से विकसित किया गया था, जिसके हमारे ग्रह हकदार हैं, और यह अविश्वसनीय है कि हम 50,000 तक पहुंच गए हैं. बढ़ी हुई ग्राहक जागरूकता,ग्रीन मोबिलिटी के लिए वरीयता और विभिन्न राज्यों द्वारा पेश किए जाने वाले प्रोत्साहनों के कारण, हमने ईवीएस के लिए महत्वपूर्ण मोड़ पर पहुंच गए हैं और देश में बड़े पैमाने पर ईवी अपनाने के बारे में आशावादी हैं.

    0s8q6d7o

    बहल ने कहा कि कंपनी को इस मुकाम तक पहुंचने की दिशा में कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए प्लांट के कर्मचारियों पर भी गर्व है. रानीपेट फीचर्स में मुख्य रूप से महिला कार्यबल है - साइट पर श्रमिकों की संख्या 70 प्रतिशत से अधिक है. ग्रीव्स इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के रानीपेट प्लांट का उद्घाटन पिछले साल नवंबर में हुआ था. तमिलनाडु के तकनीक केंद्र में स्थित 35 एकड़ का प्लांट को घरेलू और निर्यात दोनों बाजारों के लिए उत्पादन केंद्र बनने के उद्देश्य से खोला गया था.प्लांट की वार्षिक उत्पादन क्षमता 1.2 लाख यूनिट है और भविष्य में इसे 10 लाख यूनिट तक विस्तारित करने की योजना है.

    Calendar-icon

    Last Updated on June 17, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें