लॉगिन

आनंद महिंद्रा ने बिहार के 'कैनाल मैन' को एक नया ट्रैक्टर दिया

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने बिहार के नहर खोदने वाले लौंगी भुइयां को एक नया महिंद्रा ट्रैक्टर देने का वादा किया था.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 22, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    आनंद महिंद्रा ने 30 साल में 3 किमी लंबी नहर खोदने वाले किसान को ट्रैक्टर भेंट किया है. लौंगी भुइयां ने हाल ही में 30 साल तक लंबी नहर खोदने के लिए सुर्खियां बटोरीं थीं, ताकि वह अपने पके हुए खेत की सिंचाई कर सकें. इस उपलब्धि ने उन्हें एक नया नाम दिया - कैनाल मैन. एक रिपोर्ट के हिसाब से उन्होंने कहा था कि उनको अपने काम में मदद करने के लिए एक ट्रैक्टर से ज्यादा कुछ नहीं चाहिए. उनका संदेश सही कानों तक पहुंचा क्योंकि महिंद्रा एंड महिंद्रा के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने किसान को सम्मानित करने का फैसला किया.

    undefined

    महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन ने हाल ही में एक ट्रैक्टर लौंगी भुइयां को भेंट किया. उन्होंने ट्वीट किया, “उनको ट्रैक्टर देना मेरा सौभाग्य होगा. जैसा कि आप जानते हैं, मैंने ट्वीट किया था कि मुझे लगता है कि उनकी नहर ताज महल या पिरामिड के समान ही प्रभावशाली है. उनको उपयोग करने के लिए महींद्रा का ट्रैक्टर देना हमारे लिए सम्मान की बात होगी." इसके बाद उन्होंने पत्रकार से पूछा कि लाऊंगी भुइयां तक कैसे पहुंचा जा सकता है.

    सह भी पढें: कोरोनावायरस राहत के लिए सबसे पहली महिंद्रा थार की ऑनलाइन नीलामी की जाएगी

    undefined

    महिंद्रा के कर्मचारियों और बिहार में डीलर ने बिना कोई समय गवाएं लाऊंगी भुइयां को एक ट्रैक्टर दे भी दिया. आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर कैनाल मैन की एक तस्वीर नए महिंद्रा ट्रैक्टर के बगल में खड़े हुए साझा की. उन्होंने हेमंत सिक्का, अध्यक्ष, कृषि उपकरण क्षेत्र, महिंद्रा और उनकी टीम की प्रशंसा करते हुए कहा, "आप और आपकी टीम बस सबसे अच्छी है. विश्वास नहीं कर सकता कि मैंने लौंगी भुईयां को ट्रैक्टर देने की बात की और अगले ही दिन उन तक ट्रैक्टर पहुँचा दिया गया. बहुत बढ़िया और हमारे डीलर साथी के लिए भी मेरा आभार."

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें