लॉगिन

टोक्यो ओलंपिक में ऐतिहासिक स्वर्ण पदक जीतने के लिए नीरज चोपड़ा को उपहार में मिलेगी महिंद्रा XUV700

महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने टोक्यो ओलंपिक 2020 में जेवलिन में भारत के लिए स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा को नई महिंद्रा एक्सयूवी700 उपहार में देने का वादा किया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 9, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    नीरज चोपड़ा ने शनिवार को टोक्यो ओलंपिक 2020 में एथलेटिक्स में स्वर्ण पदक जीतने वाले पहले भारतीय बनकर इतिहास रच दिया है. 23 वर्षीय चोपड़ा निशानेबाज अभिनव बिंद्रा के बाद ओलंपिक में व्यक्तिगत स्वर्ण पदक जीतने वाले दूसरे भारतीय बन गए हैं. यह भारत के लिए गर्व की बात है कि नीरज चोपड़ा ने इस आयोजन में असाधारण प्रतिभा का प्रदर्शन किया और अपने प्रतिद्वंद्वियों को मुकाबले में मात देकर अपने दूसरे प्रयास में 87.58 मीटर दूर तक जेवलिन फेंका.

    undefined

    इसी का जश्न मनाते हुए, महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने घोषणा की है कि वह भारतीय एथलीट को जल्द ही लॉन्च होने वाली महिंद्रा एक्सयूवी700 फ्लैगशिप एसयूवी उपहार में देंगे. ट्विटर पर एक सवाल का जवाब देते हुए आनंद महिंद्रा ने कहा, हां सच में, हमारे गोल्डन एथलीट को XUV ​​7OO उपहार में देना मेरा सौभाग्य और सम्मान होगा. उन्होंने कंपनी के दो एक्जीक्यूटिव को भी टैग किया और कहा कि वे इस SUV को चोपड़ा के लिए तैयार रखें.
    2021 महिंद्रा XUV700 की आने वाले हफ्तों में लॉन्च की जाने की उम्मीद है. यह महिंद्रा के लाइन-अप में सबसे महंगी एसयूवी होगी और इसे कंपनी के नए W601 SUV प्लेटफॉर्म पर बनाया जाएगा. इसका उत्पादन कंपनी के महाराष्ट्र में बने चाकन प्लांट में होगा.

    यह भी पढ़ें: महिंद्रा बोलेरो निओ को लॉन्च से अबतक मिली 5500 बुकिंग, जानें SUV की कीमत

    कंपनी के मुताबिक कार तकनीक से भरपूर पेशकश होगी. यह लेवल 1 ऑटोनॉमस ड्राइविंग से लैस होगी जिसमें ड्राइवर की थकान का पता लगाना, ऑटो बूस्टर हेडलैंप, व्यक्तिगत सुरक्षा अलर्ट, बड़ा पैनोरमिक सनरूफ और स्मार्ट डोर हैंडल शामिल हैं. इसकी पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ आने की उम्मीद है. नई XUV700 की कीमतें रु 15 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू हो सकती हैं.

    Calendar-icon

    Last Updated on August 9, 2021


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें