लॉगिन

अपोलो टायर्स ने एंडुरो और डुअल स्पोर्ट बाइक टायरों की ट्रैम्प्लर रेंज लॉन्च की, कीमतें Rs. 4,500 से शुरू

अपोलो ट्रैम्प्लर सीरीज़ को दो पैटर्न - एक्सआर और एसटी में बांटा किया गया है. Tramplr XR ऑफ-रोड के टायर है और इसे 250-500 सीसी रेंज में मोटरसाइकिलों के लिए डिज़ाइन किया गया है, जबकि Tramplr ST सड़क के लिए बना है और इसे 150-250 सीसी बाइक्स के हिसाब से तैयार किया गया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 15, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अपोलो टायर्स ने प्रीमियम मोटरसाइकिलों के लिए एंड्यूरो और डुअल-स्पोर्ट टायर्स की ट्रैम्प्लर रेंज की अपनी नई रेंज लॉन्च की है. अपोलो ट्रैम्प्लर सीरीज़ को दो पैटर्न - एक्सआर और एसटी में बांटा किया गया है. Tramplr XR एक ऑफ-रोड टायर है और इसे 250-500 सीसी रेंज में मोटरसाइकिलों के लिए डिज़ाइन किया गया है. इसकी कीमत एक सेट के लिए के लिए रु 6,500 और रु 12,000 के बीच रखी गई है. वहीं Tramplr ST सड़क के लिए बना है और इसे 150-250 सीसी बाइक्स के हिसाब से तैयार किया गया है. इसकी कीमत एक सेट के लिए रु 4,500 और रु 6,000 के बीच है.

    Apollo

    Tramplr XR की कीमत एक सेट के लिए के लिए रु 6,500 और रु 12,000 के बीच रखी गई है.  

    अपोलो का कहना है कि प्रीमियम मोटरसाइकिल सेगमेंट में स्पोर्ट-टूरर्स, एडवेंचर टूरर्स, क्रूजर और स्ट्रीट स्पोर्ट बाइक शामिल हैं, जो भारत में मोटरसाइकिल बाजार में लगभग 20 प्रतिशत का योगदान करते हैं. ट्रेम्प्लर रेंज को भारत में चेन्नई में अपोलो के ग्लोबल आरएंडडी सेंटर में डिजाइन और तैयार किया गया है, और इसका उत्पादन वडोदरा में कंपनी के प्लांट में हो रहा है.

    यह भी पढ़ें: अपोलो टायर्स ने ख़ास इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए नए टायर पेश किए

    Tramplr XR विभिन्न आकारों में उपलब्ध होगा जो कि Yamaha FZ25, Royal Enfield रेंज, Honda CB200X, KTM बाइक्स, BMW Motorrad, Bajaj Dominar और अन्य से मोटरसाइकिलों में लगाया जा सकेगा. वहीं नए Tramplr ST टायर को Bajaj Pulsar, TVS Apache रेंज, Yamaha FZS और MT15 जैसी बाइक्स में फिट किया जा सकता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें