carandbike logo

एथर एनर्जी ने मुंबई में एथर ग्रिड चार्जिंग नेटवर्क की शुरुआत की

language dropdown

एथर ग्रिड नेटवर्क के हिस्से के रूप में पूरे मुंबई में 10 चार्जिंग पॉइंट चालू किए गए हैं.

मुंबई में चार्जिंग पॉइंट्स लगाने के लिए कंपनी ने पार्क+ के साथ भागीदारी की है. expand फोटो देखें
मुंबई में चार्जिंग पॉइंट्स लगाने के लिए कंपनी ने पार्क+ के साथ भागीदारी की है.

एथर एनर्जी ने अपना फास्ट-चार्ज सार्वजनिक नेटवर्क, एथर ग्रिड, पूरे मुंबई में 10 चार्जिंग पॉइंट्स के साथ शुरु किया है. एथर के पास पहले से ही मुंबई में अपना अनुभव केंद्र है और शहर में एथर 450 एक्स की डिलीवरी भी शुरू हो गई हैं. 2022 तक, एथर एनर्जी का इरादा पूरे मुंबई में कम से कम 30 फास्ट चार्जिंग पॉइंट्स शुरु करने का है. मुंबई में ऐसे स्थानों को स्थापित करने के लिए कंपनी ने पार्क+ के साथ भागीदारी की है. पार्क+ एक स्मार्ट पार्किंग समाधान ब्रांड है जो ग्राहकों को पार्किंग का पता लगाने, स्लॉट बुक करने और डिजिटल रूप से भुगतान करने की अनुमति देता है.

i6mb1ffo

2022 तक, एथर एनर्जी का इरादा पूरे मुंबई में कम से कम 30 फास्ट चार्जिंग पॉइंट्स शुरु करने का है.

चार्जिंग नेटवर्क एथर ग्रिड ऐप द्वारा समर्थित है जो सभी ईवी मालिकों को निकटतम चार्जिंग स्टेशनों का पता लगाने और इस्तेमाल करने की अनुमति देता है. एक बयान में, एथर एनर्जी ने कहा है कि वह इस तरह की और साझेदारियां करना जारी रखेगा जो ईवी मालिकों की रंज की चिंता पर अंकुश लगाने और मुंबई में इलेक्ट्रिक वाहनों को अपनाने में मदद करेगा.

यह भी पढ़ें: दिल्ली का पहला एथर 450 एक्स हीरो मोटोकॉर्प के सीईओ डॉ. पवन मुंजाल को सौंपा गया

0 Comments

एथर एनर्जी को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटीज एंड ओनर्स एसोसिएशंस के साथ भी काम कर रही है, ताकि एथर मालिकों को उनके अपार्टमेंट और इमारतों में चार्जिंग समाधान स्थापित करने में मदद मिल सके. एथर एनर्जी ने अब तक भारत के 18 शहरों में 128 सार्वजनिक फास्ट-चार्जिंग पॉइंट बनाए हैं. फास्ट चार्जिंग नेटवर्क का उपयोग सभी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स और इलेक्ट्रिक फोर-व्हीलर्स द्वारा किया जा सकता है और यह सुविधा सितंबर 2021 के अंत तक सभी के लिए मुफ्त दी जा रही है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.