carandbike logo

ऑडी इंडिया ने देश में अपनी सबसे सस्ती कार Q2 के लॉन्च की तारीख़ का ख़ुलासा किया

language dropdown

ऑडी क्यू 2 स्कोडा कारोक और फोल्क्सवैगन टी-रॉक के प्लेटफॉर्म पर आधारित है और इसको इंजन भी वही मिलेगा जो इन दोनो कारों में लगा है.

ऑडी कार को 16 अक्टूबर को बाज़ार में उतारेगी और यह एक ऑनलाइन लॉन्च होगा. expand फोटो देखें
ऑडी कार को 16 अक्टूबर को बाज़ार में उतारेगी और यह एक ऑनलाइन लॉन्च होगा.

ऑडी इंडिया भारत में अपनी सबसे सस्ती SUV, Q2 को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है और कंपनी ने इसके लिए एक तारीख भी तय कर दी है. ऑडी कार को 16 अक्टूबर को लॉन्च करेगी और जैसा कि आप अब तक अनुमान लगा चुके हैं, यह एक ऑनलाइन लॉन्च होगा. कंपनी की कोशिश देश में बिक्री बढ़ाने की है और Q2 इस काम में काफी मदद कर सकती है. ऑडी क्यू 2 भारत में बीएमडब्ल्यू एक्स 1, मर्सिडीज-बेंज जीएलए और यहां तक ​​कि वोल्वो एक्ससी 40 जैसी कारों से टक्कर लेगी.

5mqqq81

ग्राहक रु 2 लाख की टोकन राशि के साथ ऑडी Q2 कॉम्पैक्ट एसयूवी को प्री-बुक कर सकते हैं.

ऑडी की मानें तो Q2 कनेक्टिविटी, इन्फोटेनमेंट और सहायता प्रणालियों से लदी हुई एसयूवी होगी. ऑडी Q2 को 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन दिया जाएगा, जो 190 बीएचपी और 320 एनएम टॉर्क पैदा करता है. कॉम्पैक्ट एसयूवी 228 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड छूने से पहले सिर्फ 6.5 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से जा सकती है. कार को क्वाट्रो ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम के साथ 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ट्रांसमिशन दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: 2020 ऑडी A3 स्पोर्टबैक को मिला नया प्लग-इन हाईब्रिड इंजन, भारत आने की संभावना

h31mua28

ऑडी क्यू2 साल 2020 में कंपनी का पांचवां लॉन्च होगी.

Newsbeep
0 Comments

इच्छुक खरीदार ऑडी की आधिकारिक वेबसाइट और साथ ही पूरे भारत में किसी भी अधिकृत डीलरशिप के माध्यम से रु 2 लाख की टोकन राशि के साथ ऑडी Q2 कॉम्पैक्ट एसयूवी को प्री-बुक कर सकते हैं. कार निर्माता ने 5 साल के सर्विस पैकेज के साथ 3 साल की एक्सटेंडेड वारंटी और रोडसाइड असिस्टेंस वाले इंट्रोडक्टरी 'पीस ऑफ माइंड' बेनिफिट की घोषणा की, है जो बुकिंग के साथ मुफ्त दी जा रही है. ऑडी क्यू2 साल 2020 में कंपनी का पांचवां लॉन्च होगी. इससे पहले ऑडी देश में Q8, A8L, RS7 और RSQ8 को बाज़ार में उतार चुकी है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.