लॉगिन

ऑटो एक्सपो 2023: LML ने स्टार इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश किया

एलएमएल ने ऑटो एक्सपो 2023 में स्टार इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश किया है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 12, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    LML (पूर्व में लोहिया मशीनरी लिमिटेड) ने ऑटो एक्सपो 2023 में अपने स्टार इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश किया. स्टार इलेक्ट्रिक स्कूटर का डिज़ाइन बहुत ही आधुनिक है और इसे 2022 की शुरुआत में एक कॉन्सेप्ट के रूप में पेश किया गया था. इसका डिज़ाइन फ्यूचरिस्टिक है, लेकिन साफ ​​है, और इसमें फ्लोटिंग इंसर्ट है जिसके टॉप पर हेडलैम्प दिया गया है. फ्लाई स्क्रीन के रूप में कार्य करने के लिए हेडलैम्प ग्लास को भी थोड़ा बढ़ाया गया है, लेकिन यह सवार से दूर हवा को कम करने में मदद करने के लिए बहुत छोटा है.

    यह भी पढें: एलएमएल स्टार इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग बिनी किसी राशि के शुरु हुई

    LML

    ऑटो एक्सपो 2023 में एलएमएल स्टार को पेश करते हुए, डॉ. योगेश भाटिया, एमडी और सीईओ, एलएमएल ने कहा, "एलएमएल स्टार हमारी विरासत की पहचान है, यह सुनिश्चित करता है कि यह पीढ़ियों के माध्यम से जीवन को छूता रहेगा. इसे फिर से एक नाम के रूप में परिभाषित किया गया है." फैशन स्टेटमेंट, मुख्य विशेषताओं से समझौता किए बिना उपभोक्ता की जीवन शैली में जुड़ना हमारा लक्ष्य है. यह सिर्फ स्कूटर नहीं है, बल्कि एक भावना है,  जिसे दुनिया भर में लाखों लोग साझा करते हैं.

    LML

    सार्वजनिक रूप से पहली बार ई-स्कूटर प्रदर्शित करने के साथ, एलएमएल ने ई-स्कूटर की कुछ विशेषताओं का भी खुलासा किया. स्कूटर में टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS), रिवर्स पार्क असिस्ट, ABS और बहुत कुछ शामिल हैं. अन्य फीचर्स में एडजेस्टेबल सीट, आकर्षक स्क्रीन और एक सहज हेडलाइट दी गई हैं.

    LML

    एलएमएल ने कुछ महीने पहले स्टार इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर के लिए बुकिंग शुरू की थी, लेकिन दिलचस्प बात यह है कि निर्माता इसके लिए कोई बुकिंग राशि नहीं मांग रहा है. इच्छुक लोग सिर्फ खुद को ऑनलाइन रजिस्टर कर सकते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें