लॉगिन

MG मोटर इंडिया ने फरवरी 2022 में बेची 4,528 कारें, दर्ज की 5% सालाना वृद्धि

फरवरी 2022 में MG मोटर इंडिया ने 4,528 कारें बेची, फरवरी 2021 में बेचे गई 4,329 कारों की तुलना में, कंपनी ने साल-दर-साल लगभग 5 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 1, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    MG मोटर इंडिया ने फरवरी 2022 के मासिक बिक्री आंकड़े जारी किए हैं, इस दौरान कंपनी की कुल रीटेल बिक्री 4,528 यूनिट की रही है. फरवरी 2021 में बेचे गए 4,329 वाहनों की तुलना में, MG मोटर ने पिछले महीने की बिक्री में साल-दर-साल (YoY) लगभग 5 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है. एमजी का मासिक प्रदर्शन भी कुछ ऐसा ही रहा. कंपनी ने जनवरी 2022 में 4,306 यूनिट बेचीं थी और फरवरी 2022 में 5.1 प्रतिशत की महीने-दर-महीने (MoM) वृद्धि दर्ज की. MG मोटर इंडिया का कहना है कि जहां सप्लाई चेन की बाधाएं थीं, वहीं मांग मजबूत रही क्योंकि MG ने नई बुकिंग का एक अच्छा नंबर हासिल किया है.

    यह भी पढ़ें : MG मोटर इंडिया ने इलेक्ट्रिक वाहनों को बढ़ावा देने के लिए ACMA के साथ साझेदारी की

    166ghqsoMG मोटर इंडिया का कहना है कि जहां सप्लाई चेन की बाधाएं थीं, वहीं ग्राहकों की मजबूत मांग बनी रही है 

    MG मोटर इंडिया का कहना है कि उसकी नई कॉम्पैक्ट SUV, एस्टर ने ग्राहकों के बीच एक मजबूत दिलचस्पी हासिल की है. कंपनी ने 2021 के अंत तक SUV की 5,000 यूनिट की डिलीवरी देने की उम्मीद की थी, हालांकि, सप्लाई चेन की बाधाओं के कारण, डिलीवरी को 2022 तक के लिए स्थगित करना पड़ा है. हालांकि, पिछले महीने कंपनी ने कहा कि ग्राहकों के पहले बैच में से अधिकांश ग्राहकों को कार की डिलीवरी मिल गई है और जिन ग्राहकों को कार की डिलीवरी नहीं मिली है, उनकी कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा. कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि पहले बैच के अधिकांश ग्राहकों ने पहले ही डिलीवरी ले ली है और अब वह वेटिंग सूची में शामिल लोगों को सेवाएं देना शुरू कर देंगे. हालांकि, इन ग्राहकों को बढ़ी हुई कीमतों का भुगतान करना होगा. कंपनी का कहना है कि उसकी हेक्टर और ग्लोस्टर भी अपने-अपने सेगमेंट में अच्छी बिक्री के रुझान का प्रदर्शन जारी रखे हुए है.

    vtovu5koMG मोटर इंडिया 2022 ZS EV के लॉन्च के लिए कमर कस रही है, जिसे इस महीने के अंत में लॉन्च किया जाना है. 

    वर्तमान में, MG मोटर इंडिया 2022 ZS EV के लॉन्च के लिए कमर कस रही है, जिसे इस महीने के अंत में लॉन्च किया जाना है. नई पीढ़ी का मॉडल एक संशोधित डिजाइन और स्टाइल के साथ आएगा, और कई नई फीचर्स और टेक्नोलॉजी के साथ आएगा. वास्तव में, SUV को एक बड़ी बैटरी मिलने और एक बेहतर रेंज की पेशकश करने की भी उम्मीद है.

    यह भी पढ़ें : MG मोटर इंडिया ने ऑनलाइन कार कंसल्टेशन प्लेटफॉर्म लॉन्च किया

    MG मोटर इंडिया फिलहाल अपनी कारों का उत्पादन गुजरात के हलोल में कंपनी की मैन्युफैक्चरिंग प्लांट में करती है. प्लांट की वार्षिक उत्पादन क्षमता 80,000 वाहनों की है और इसमें लगभग 2,500 कर्मचारी काम करते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें