लॉगिन

ऑटो बिक्री अक्टूबर: एमजी मोटर्स ने 4,367 कारों की बिक्री के साथ 14.67% की वृद्धि दर्ज की

एमजी मोटर इंडिया ने कहा कि उसने अक्टूबर 2022 में जेडएस ईवी की 784 कारें बेची हैं, जो कि 2020 में लॉन्च होने के बाद से कंपनी के लिए अब तक का सबसे उच्च स्तर है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 1, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एमजी मोटर इंडिया ने अक्टूबर 2022 में 4367 कारों की बिक्री की घोषणा की है. यह पिछले साल के इसी महीने में बेची गई कारों की तुलना में 53 प्रतिशत की मजबूत वृद्धि दिखाता है. कंपनी ने इस पूरे साल में लगातार बढ़ोतरी देखी है. सितंबर 2022 में, एमजी मोटर इंडिया ने 3808 कारें बेचीं और इसलिए अक्टूबर 2022 में 14.67 प्रतिशत की वृद्धि हुई. हालांकि एक क्षेत्र जिसे हाइलाइट करने की आवश्यकता है, वह है ईवी स्पेस है. एमजी मोटर इंडिया ने कहा कि उसने अक्टूबर 2022 में जेडएस ईवी की 784 कारें बेची हैं, जो कि 2020 में लॉन्च होने के बाद से कंपनी के लिए अब तक का सबसे उच्च स्तर है.

    यह भी पढ़ें: एमजी एयर ईवी भारत में जल्द होगी लॉन्च

    2022नई पीढ़ी की एमजी हेक्टर को साल के अंत में लॉन्च किया जाएग

    चीनी स्वामित्व वाली कंपनी का कहना है कि स्थानीयकरण पहल के माध्यम से सेमीकंडक्टर आपूर्ति में कुछ सुधार के कारण बिक्री बढ़ रही है. मांग बढ़ने के साथ और उत्पादन भी एक पैर जमाने के साथ, सेमीकंडक्टर संकट को कम करने के लिए धन्यवाद, एमजी मोटर इंडिया वर्ष 2022 के खत्म होने के साथ बिक्री में सुधार की उम्मीद कर रही है.

    एमजी एस्टोर और ZS EV की अभी भी मजबूत मांग है और कंपनी अगली पीढ़ी की हैक्टर के लॉन्च के साथ कैलेंडर वर्ष 2022 को एक धमाकेदार तरीके के साथ समाप्त करने के लिए तैयार है. एमजी मोटर्स पहले ही नई पीढ़ी की हेक्टर का टीजर जारी कर चुकी है, हम इसके बारे में और जानने के लिए इंतजार कर रहे हैं.
     

    Calendar-icon

    Last Updated on November 1, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें