लॉगिन

फैक्ट्री से लगी टूरिंग ऐक्सेसरी के साथ बजाज डॉमिनार 400 लॉन्च, कीमत Rs. 2.17 लाख

बाइक को हैंडगार्ड के साथ फ्लैक्सी विंगलेट्स, सामान रखने के लिए नया कैरियर मिला है जो पिछले यात्री के लिए बैकरेस्ट का काम करता है. जानें और क्या मिला?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 25, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बजाज ने डॉमिनार 400 को फैक्ट्री फिटेड टूरिंग ऐक्सेसरीज़ के साथ लॉन्च किया है जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत रु 2.17 लाख रखी गई है. ऐक्सेसरी लिस्ट में बड़े कद का वायज़र, हैंड गार्ड्स, इंजन बैश प्लेट, लैग गार्ड, लगेज कैरियर और बैकरेस्ट शामिल हैं. हवा से बेहतर बचाव और आरामदायक यात्रा के लिए बाइक में लगे वायज़र का कद बढ़ाया गया है. बाइक को हैंडगार्ड के साथ फ्लैक्सी विंगलेट्स, सामान रखने के लिए नया कैरियर मिला है जो पिछले यात्री के लिए बैकरेस्ट का काम भी करता है. बाकी पुर्ज़ों में इंजन बैश प्लेट, मजबूत लैग गार्ड्स और यूएसबी चार्जिंग स्लॉट शामिल हैं. बाइक के साथ कंपनी सैडल स्टे अलग से बेचेगी.

    3irc0ktgबिना कोई तकनीकी बदलाव किए बजाज ऑटो ने नई डॉमिनार 400 में 373.3 cc इंजन लगाया है

    बिना कोई तकनीकी बदलाव किए बजाज ऑटो ने नई डॉमिनार 400 में BS6 मानकों वाला 373.3सीसी का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजैक्टेड इंजन लगाया है जो हल्के बदलावों के साथ आया है. इस इंजन को डोओएचसी सेटअप के साथ कंपनी की ट्रिपल स्पार्क तकनीक से लैस किया गया है. ये इंजन 8,800 आरपीएम पर 39.4 बीएचपी पावर और 7,000 आरपीएम पर 35 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. ये भी बता दें कि ये पावर पुराने इंजन के समान ही रखी गई है. कंपनी ने बाइक के गियरबॉक्स को भी समान ही रखा है जो 6-स्पीड स्लिपर क्लच यूनिट है.

    ये भी पढ़ें : बजाज पल्सर 250 की नई झलक इसी महीने लॉन्च से पहले जारी, दो वर्जन होंगे पेश

    9orc7q3ऐक्सेसरी लिस्ट में बड़े कद का वायज़र, हैंड गार्ड्स, इंजन बैश प्लेट, लैग गार्ड, लगेज कैरियर और बैकरेस्ट शामिल हैं

    फीचर्स की बात करें तो बजाज ऑटो ने नई डॉमिनार 400 BS6 के साथ पिछले मॉडल वाले सभी फीचर्स उपलब्ध कराए हैं. इनमें फुल-एलईडी लाइटिंग, फुल डिजिटल प्राइमरी और सेकेंडली इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, 13-लीटर फ्यूल टैंक, ट्विन बैरल एग्ज़्हॉस्ट, सिंगल-पीस हैंडलबार, डायमंड कट अलॉय व्हील्स, हाई-क्वालिटी रियर व्यू मिरर, स्प्लिट सीट्स, स्प्लिट रियर ग्रैब रेल्स और फ्यूल टैंक पर 3डी लोगो के साथ रियर कॉल शामिल हैं. बाइक के अगले हिस्से में जहां यूएसी फोर्क्स दिए गए हैं, वहीं पिछला हिस्सा मल्टी-स्टेप अडजस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन के साथ आता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें