लॉगिन

बजाज प्लैटिना किक स्टार्ट वेरिएंट CBS के साथ लॉन्च, एक्सशोरूम कीमत Rs. 40,500

नया किक स्टार्ट वेरिएंट सेल्फ-स्टार्ट वेरिएंट से 7,000 रुपए सस्ती है और यह प्लैटिना रेन्ज की नई एंट्री लेवल बाइक भी बन गई है. टैप कर पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 26, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बजाज ऑटो ने प्लैटिना 100 के किक स्टार्ट वेरिएंट को कंबाइन्ड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ लॉन्च कर दिया है. नई बजाज प्लैटिना 100 केएस सीबीएस की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 40,500 रुपए रखी गई है और देशभर की बजाज डीलरशिप पर इसकी बुकिंग्स जारी हैं. बाइक का नया किक स्टार्ट वेरिएंट इसके सेल्फ-स्टार्ट वेरिएंट से 7,000 रुपए सस्ती है और यह प्लैटिना रेन्ज की नई एंट्री लेवल बाइक भी बन गई है. दक्षिण एशिया में सबसे ज़्यादा बिकने वाली बाइक्स में प्लैटिना का नाम भी शामिल है.

    sch55oak

    नई किक स्टार्ट वेरिएंट बाइक इसके सेल्फ-स्टार्ट वेरिएंट से 7,000 रुपए सस्ती है

    बजाज ऑटो ने किक स्टार्ट प्लैटिना में सीबीएस देने के अलावा कोई भी बदलाव नहीं किया है. बाइक को पिछले मॉडल वाली कम्फरटैक तकनीक दी गई है जो बाइक को लंबा अगला हिस्सा और पिछला सस्पेंशन दिया गया है. इसके अलावा बाइक में रबर फुट पैग्स, डायरैक्शनल टायर्स और स्प्रिंग सॉफ्ट सीट दिए गए हैं जिसका उद्देश्य राइडिंग क्वालिटी को बेहतर बनाना है. बजाज का कहना है कि पिछले मॉडल के मुकाबले इस बाइक में 20 प्रतिशत कम झटके लगेंगे.

    ये भी पढ़ें : नई बजाज डिस्कवर 110 CBS भारत में हुई लॉन्च, कीमत ₹ 53,273

    बजाज प्लैटिना 100 में समान 102cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, DTS-i इंजन दिया गया है जो 7.8 bhp पावर और 8.34 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इस इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है, इसके साथ ही कंपनी का दावा है कि यह मॉडल 90 किमी/लीटर का माइलेज देता है. नई प्लैटिना 100 में LED DRL वाला हैडलैंप देने के साथ दो कलर्स - इबोनी ब्लैक के साथ सिल्वर डैकल्स और कॉकटेल वाइन रैड कलर में किया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय बजाज मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें