लॉगिन

नई बजाज पल्सर 250F और NS250 नए वीडियो में परीक्षण करती नज़र आई

कयास लगाए जा रहे हैं कि नई पल्सर 250 रेन्ज को भारतीय बाज़ार में त्योंहारों के सीज़न तक लॉन्च कर दिया जाएगा. जानें कितनी दमदार होगी नई बजाज पल्सर?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 27, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बजाज ऑटो नई जनरेशन की सबसे महंगी पल्सर पर काम कर रही है जो 250 सीसी की होगी और इसके ताज़ा टैस्ट मॉडल से सामने आया है कि कंपनी बाइक के नेकेड और हाफ फेयरिंग वर्जन बाज़ार में लाने वाली है. जहां हम पहले कई बार बजाज पल्सर 250F और NS250 को परीक्षण के दौरान देख चुके हैं, वहीं इसका एक नया वीडियो ऑनलाइन सामने आया है जो इस मोटरसाइकिल की साफ झलक पेश करता है. कयास लगाए जा रहे हैं कि नई पल्सर 250 रेन्ज को भारतीय बाज़ार में त्योंहारों के सीज़न तक लॉन्च कर दिया जाएगा.

    ja5gpdo8नई पल्सर 250 रेन्ज को भारतीय बाज़ार में त्योंहारों के सीज़न तक लॉन्च कर दिया जाएगा

    वीडियो में बाइक का स्टिकर्स से ढंका वर्जन हाईवे पर चलता दिखाई दिया है. बजाज पल्सर 250 नेकेड और फयर्ड की जांच संभवतः 100 किमी/घंटा पर की जा रही है और बाइक को इस रफ्तार पर पहुंचने में कोई परेशानी नहीं हो रही. वीडियो में यह भी सामने आया है कि बाइक कार से भी ज़्यादा तेज़ रफ्तार पर चल रही है. फिलहाल जहां कंपनी की तरफ से बाइक के इंजन की कोई जानकारी सामने नहीं आई है, वहीं अनुमान है कि केटीएम 250 ड्यूक से लिया गया इंजन इनमें लगाया गया है, हालांकि बजाज ऑटो इंजन में डीटीएस-आई तकनीक देने के लिए उपयुक्त बदलाव कर सकती है. अनुमान है कि बाइक के इंजन की ताकत 25 बीएचपी और 20 एनएम होगी.

    ये भी पढ़ें : नई हुस्कवार्ना स्वार्टपिलेन 401 टैस्टिंग के दौरान नज़र आई, नया इंजन दिखाई दिया

    mtsl1fd8कंपनी की तरफ से बाइक के इंजन की कोई जानकारी सामने नहीं आई है

    बजाज पल्सर 250F के टैस्ट मॉडल से यह भी सामने आया है कि इसे चौड़ा हैडलैंप मिलेगा जो प्रोजैक्टर लेंस के साथ आएगा और इसके पूरी तरह एलईडी होने की संभावना भी जताई गई है. मॉडल को सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल, दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक्स के साथ सिंगल-चैनल एबीएस, अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में नाइट्रॉक्स-चार्ज्ड मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए हैं. आगामी बजाज पल्सर 250F ब्रांड के लाइन-अप में 220एफ की जगह ले सकती है. बजाज जल्द ही इस मोटरसाइकिल की ज़्यादा जानकारी उपलब्ध कराने वाली है.

    स्पाय इमेज सोर्सः बनी पुनिया यूट्यूब

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय बजाज मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें