लॉगिन

बैरल मोटर्स ने मेड-इन-इंडिया वेलोक-ई इलेक्ट्रिक डुअल-स्पोर्ट मोटरसाइकिल की झलक दिखाई

बैरल मोटर्स ने अपनी जल्द आने वाली वेलोक-ई इलेक्ट्रिक डुअल-स्पोर्ट मोटरसाइकिल के लिए एक विडियो जारी किया है, जिसमें लगा रहा है कि एडवेंचर बाइक उत्पादन के लिए तैयार है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 28, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बैरल मोटर्स 2024 में अपनी पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल लॉन्च करने के लिए कमर कस रही है. 'वेलोक-ई' नाम की, भारत में बनी मोटरसाइकिल एक इलेक्ट्रिक डुअल-स्पोर्ट बाइक है, जो ऑफ-रोड के प्रति उत्साही लोगों के लिए बनाइ गई है. कारएंडबाइक आपके लिए पहले इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल का एक विशेष खुलासा लाया था, और अब जब इलेक्ट्रिक बाइक प्रोटोटाइप परीक्षण के साथ उत्पादन के करीब पहुंच रही है, बैरल मोटर्स ने इसका एक नया वीडियो जारी किया है.

    Barrel

    कंपनी की योजना देश में एडवेंचर टूरिंग और लंबी दूरी की टूरिंग बाज़ार में प्रवेश करने की है.

    वीडियो में दिखाई गई मोटरसाइकिल ढकी हुई है, और इसे कुछ तेज़ गति के ऑफ-रोड स्टंट करते हुए दिखाया गया है. जबकि इलेक्ट्रिक डुअल-स्पोर्ट मोटरसाइकिल के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, इसकी लगभग 150 किलोमीटर की रेंज के साथ आने की उम्मीद है. स्टार्ट-अप एक ऐसे प्लेटफॉर्म पर काम कर रहा है जो डुअल-स्पोर्ट, रेसिंग के साथ-साथ एक प्रीमियम कम्यूटर सहित विभिन्न सेगमेंट की मागं को पूरा करेगा.

    यह भी पढ़ें: Exclusive: भारत में बनी बैरल मोटर्स की Veloc-e इलेक्ट्रिक डुअल-स्पोर्ट मोटरसाइकिल का हुआ खुलासा, 2024 में होगी लॉन्च

    बैरल मोटर्स वेलोक-ई दो वेरिएंट्स में आएगी - एक स्ट्रीट-फ्रेंडली मॉडल जिसको हाई-परफॉर्मेंस वेरिएंट में बदलने का विकल्प होगा. कंपनी की योजना देश में एडवेंचर टूरिंग और लंबी दूरी की टूरिंग बाज़ार में प्रवेश करने की है. कंपनी प्रदर्शन के आंकड़ो और यहां तक ​​​​कि रेंज पर भी चुप्पी साधे हुए है, यह सुझाव दिया कि बाइक एक बार चार्ज करने पर लगभग 150 किमी तक चलेगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें