लॉगिन

भारत में बिकने वाले 3 बेहतरीन इन-कार चार्जिंग इन्वर्टर

अगर आपको कार में अपना लैपटॉप और फोन चार्ज करने की जरूरत पड़ती है, तो अपनी कार के लिए चार्जर खरीदने के बजाय, आप एक चार्जिंग इन्वर्टर खरीद सकते हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 23, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अगर आपको कार में अपना लैपटॉप और फोन चार्ज करने की जरूरत अक्सर पड़ती है, तो कार के लिए चार्जर खरीदने के बजाय, आप एक चार्जिंग इन्वर्टर खरीद सकते हैं. इनसे आप एक से ज़्यादा डिवाइस एक साथ चार्ज कर सकते हैं और हर तरह के लैपटॉप चलती कार में आसानी से चार्ज हो जाते हैं. हम ऐसे ही 3 बेहतरीन इन-कार चार्जिंग इन्वर्टर्स के बारे में आपको बता रहे हैं. इन इन्वर्टर्स की कीमत रु 1,799 से रु 3,899 के बीच है.

    बेल्किन F5L07ak

    f049u938

    Belkin का 200-वाट पावर इन्वर्टर लगभग एक दशक पुराना है, लेकिन यह अभी भी बढ़िया तरीके से काम करता है. इसमें 200 वाट का ऐसी प्लग लगा है जिसका मतलब है कि आप गेमिंग लैपटॉप या 16-इंच मैकबुक प्रो जैसे प्रो-ग्रेड लैपटॉप को भी चार्ज कर सकते हैं जो 100-वाट चार्जर का उपयोग करता है. साथ ही, इसमें एक यूएसबी पोर्ट भी है साथ-साथ एक फोन को चार्ज करने देता है. यह इन्वर्टर या यूपीएस के रूप में भी काम करता है, लेकिन बहुत ही कम समय के लिए. इसकी कीमत है रु 3,899.

    यह भी पढ़ें: 2021 सीएनबी व्यूअर्स च्वाइस अवार्ड्स: टेक गैजेट ऑफ द ईयर के दावेदार

    पोर्ट्रोनिक्स कारपावर वन

    ko9d032s


    पोर्ट्रोनिक्स कारपावर वन अधिक किफायती पैकेज में एक आधुनिक और स्मार्ट डिज़ाइन के साथ आता है. यह 12-वोल्ट डीसी पावर को ऐसी में बदलता है जिससे 150-वाट तक बिजली मिलती है, जिसका अर्थ है कि यह अधिकांश गेमिंग नोटबुक को आसानी से चार्ज कर सकता है. यहां दो यूएसबी पोर्ट भी हैं जिससे आप एक ही समय में 2 फोन चार्ज कर सकते हैं. अमेज़ॉन पर इसकी कीमत है रु 3,044.

    स्विस मिलिट्री CIV1

    grvs6jvk


    स्विस मिलिट्री एक बहुत ही छोटा इन-कार इन्वर्टर बनाती है जो 150-वाट तक की पेशकश करता है जिससे अधिकांश गेमिंग और वर्कस्टेशन लैपटॉप को चार्ज हो जाते हैं. एक अतिरिक्त यूएसबी पोर्ट भी यहां लगा है तो एक साथ कई डिवाइस आप चार्ज कर सकते हैं. यह एक बुनियादी एयर प्यूरिफायर के रूप में भी काम करता है और इसकी कीमत है रु 1,799.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें