लॉगिन

बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज़ ब्लैक शैडो एडिशन भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 43.50 लाख

नया बीएमडब्ल्यू 220i 'ब्लैक शैडो' एडिशन एम स्पोर्ट डिजाइन ट्रिम में आता है और इसे ऑनलाइन ही खरीदा जा सकता है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 17, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बीएमडब्ल्यू इंडिया ने नया 2 सीरीज ग्रैन कूप ब्लैक शैडो एडिशन बाज़ार में लॉन्च किया है. नई पेशकश कार के 220i पेट्रोल एम स्पोर्ट मॉडल पर उपलब्ध है और इसकी कीमत रु. 43.50 लाख (एक्स-शोरूम) रखी गई है. नए 2 सीरीज ब्लैक शैडो एडिशन में सेडान के लुक्स को और बढ़ाने के लिए रु 3.25 लाख के 'एम' परफॉर्मेंस पार्ट्स मिलते हैं. कार में हाई-ग्लॉस ब्लैक मेश-स्टाइल एम फ्रंट ग्रिल, ब्लैक मिरर कैप्स और हाई-ग्लॉस ब्लैक में 'एम' परफॉर्मेंस रीयर स्पॉयलर भी लगे हैं. साथ ही एग्जॉस्ट टिप्स में ब्लैक क्रोम फिनिश के साथ 18-इंच जेट ब्लैक फोर्ज्ड अलॉय व्हील्स दिए गए हैं.

    klp6ueao

    सेडान के लुक्स को बढ़ाने के लिए इसमें रु 3.25 लाख के 'एम' परफॉर्मेंस पार्ट्स मिलते हैं.

    बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज ग्रैन कूपे 'ब्लैक शैडो' एडिशन दो रंगों - एल्पाइन व्हाइट और ब्लैक सैफायर में उपलब्ध है. कैबिन में सेंसटेक ऑयस्टर और सेंसाटेक ब्लैक अपहोल्स्ट्री के साथ कई फीचर्स हैं.

    बीएमडब्लू ग्रुप इंडिया के अध्यक्ष, विक्रम पावाह ने कहा, "बीएमडब्लू 2 सीरीज ग्रैन कूप का लिमिटेड एडिशन अपने पेट्रोल अवतार में और भी अधिक अनूठा लगता है. इसको डायनमिक्स पर स्पष्ट ध्यान देने के साथ डिज़ाइन किया गया है, और यह मोटरस्पोर्ट के प्रति उत्साही लोगों की आवश्यकताओं के अनुरूप है. यह हमारे ग्राहकों के लिए स्टाइल और प्रदर्शन के साथ आनंद की दुनिया में प्रवेश करने का एक रोमांचक अवसर है."

    यह भी पढ़ें: BMW 5 सीरीज़ कार्बन एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत ₹ 66.30 लाख

    सेडान में पहले जैसा ही 2.0-लीटर ट्विन-टर्बो पेट्रोल इंजन लगा है. 2.0-लीटर ट्विनपावर टर्बो चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन 1350-4600 आरपीएम पर 187 बीएचपी और 280 एनएम बनाता है. इंजन पैडल-शिफ्टर्स के अलावा  सात-स्पीड स्टेपट्रॉनिक स्पोर्ट ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है. कार महज़ 7.1 सेकेंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें