लॉगिन

BMW 530i 50 Jahre M एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत Rs. 67.50 लाख

विशेष एडिशन पेट्रोल 530i एम स्पोर्ट पर आधारित है और सीमित संख्या में उपलब्ध होगा.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 21, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बीएमडब्ल्यू ने अपने एम प्रदर्शन ब्रांड के 50 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में भारत में एक और स्पेशल एडिशन मॉडल लॉन्च किया है, जो नया, 530i एम स्पोर्ट-आधारित 50 जहरे एम एडिशन है, जिसकी कीमत रु.67.50 लाख (एक्स-शोरूम) है, यह मानक एम स्पोर्ट से लगभग रु.3 लाख  अधिक महंगा है. कंपनी के ऑनलाइन रिटेल चैनल के माध्यम से विशेष रूप से उपलब्ध, जहरे एडिशन केवल सीमित संख्या में पेश किया जा रहा है और इस साल भारत में लॉन्च होने वाले 10 विशेष एडिशन एम और एम स्पोर्ट मॉडल में से एक है.

    यह भी पढें: BMW M340i xDrive 50 Jahre M एडिशन भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 68.90 लाख

    मानक 530i एम स्पोर्ट की तुलना में, जहरे एडिशन को एक गहरे काले रंग के फिनिश के साथ ग्रिल,पहियों, एग्जॉस्ट और बाहरी कॉस्मेटिक पैकेज मिलता है. बोनट, बूट लिड और व्हील कैप नए जश्न मनाने वाले बीएमडब्ल्यू एम में राउंडेल के साथ आती हैं, जबकि ब्रेक कैलिपर अब नीले रंग के स्थान पर लाल रंग में दिये गए हैं. जहरे एडिशन को मानक के रूप में शैडोलाइन पैकेज भी मिलता है. हेडलैम्प्स को 530i M स्पोर्ट से बीएमडब्ल्यू की लेजरलाइट इकाइयों में एडेप्टिव एलईडी से अपग्रेड किया गया है.

    01

    केबिन अंदर से यह मानक एम स्पोर्ट जैसा ही है, जिसमें मुख्य अंतर सेंट्रल कंसोल और पियानो ब्लैक ट्रिम फिनिशर्स पर विभिन्न कंट्रोल्स पर सिरेमिक ब्लैक सराउंड में आते हैं, जबकि मानक 530i एम स्पोर्ट को तीन अपहोल्स्ट्री रंगों का विकल्प मिलता है, जहरे एडिशन सिर्फ काले रंग तक सीमित है.अन्य चीज़ों की बात करें तो इसमें लेज़रलाइट हेडलैम्प्स देखने को मिल जाते हैं, बाकी चीज़ें नियमित एम स्पोर्ट पर पहले की तरह अपरिवर्तित रहती हैं. 

    530i 50 जहरे एम एडिशन को पावर देने के लिए परिचित 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन है को पेश किया गया है, जो 248 बीएचपी और 350 एनएम विकसित करता है. ट्रांसमिशन विकल्पों में मानक के रूप में 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.
     

    Calendar-icon

    Last Updated on July 21, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें