लॉगिन

BMW C 400 GT मैक्सी स्कूटर भारत में की गई लॉन्च, कीमत Rs. 9.95 लाख

आरामदायक सफर, दमदार प्रदर्शन और टूरिंग की बेहतरीन क्षमता को ध्यान में रखते हुए स्कूटर का निर्माण किया गया है. जानें कितनी दमदार है यह मैक्सी स्कूटर?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 13, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    BMW मोटरराड इंडिया ने बिल्कुल नई BMW सी 400 जीटी मिड-साइज़ मैक्सी स्कूटर लॉन्च कर दी है. सी 400 जीटी भारत में पूरी तरह आयात की गई है इसे BMW मोटरराड की डीलरशिप से बुक किया जा सकता है. यह जानकारी BMW ने एक हालिया बयान में दी है. बेहद आरामदायक सफर, दमदार प्रदर्शन और टूरिंग की बेहतरीन क्षमता को ध्यान में रखते हुए इस स्कूटर का निर्माण किया गया है. कंपनी ने नई सी 400 जीटी की एक्सशोरूम कीमत रु 9.95 लाख रखी है जो इसके एल्पाइन व्हाइट कलर की कीमत है, स्टाइल ट्रिपल ब्लैक कलर के लिए मैक्सी स्कूटर की एक्सशोरूम कीमत रु 10.15 लाख तक जाती है.

    hp8qltssएल्पाइन व्हाइट कलर की कीमतरु 9.95 लाख है

    BMW मोटरराड ने नई सी 400 जीटी के साथ 350 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, वाटर-कूल्ड फोर-स्ट्रोक इंजन दिया है जो 7500 आरपीएम पर 33.5 बीएचपी ताकत और 5750 आरपीएम पर 35 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. कंपनी का दावा है कि सिर्फ 9.5 सेकंड में यह स्कूटर 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ लेती है, वहीं इसकी अधिकतम रफ्तार 139 किमी/घंटा है. BMW सी 400 जीटी के साथ सीधे तौर पर जुड़ा हुआ सीवीटी गियरबॉक्स मिला है जिसके साथ-साथ ड्राइवट्रेन स्विंगआर्म के रूप में सेकेंडरी ड्राइव दिया गया है. इंजन के चलते समय यह बहुत अच्छी तरह काम करे इसका ध्यान काउंटरबैलेंस शाफ्ट रखता है.

    ये भी पढ़ें : 2021 यामाहा AeroX 155 मैक्सी स्कूटर भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 1.29 लाख

    oik4pbksसी 400 जीटी में 6.5-इंच का पूरी तरह रंगीन टीएफटी स्क्रीन दिया गया है

    BMW सी 400 जीटी का अगला हिस्सा एयरोडायनामिक डिज़ाइन वाला है जो ट्विन एलईडी हैडलाइट के साथ शानदार डिज़ाइन वाले एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स के साथ आता है. यहां जुड़े टर्न इंडिकेटर्स भी अनोखे हैं और हाईवे पर लंबे सफर के दौरान बड़े आकार की विंडशील्ड हवा और मौसम से राइडर को बचाती है. सी 400 जीटी में 6.5-इंच का पूरी तरह रंगीन टीएफटी स्क्रीन दिया गया है जो BMW कनेक्टिविटी ऐप जैसे कनेक्टेड फंक्शन से स्कूटर को जोड़ता है. ग्राहकों के पास इस स्कूटर को और भी कस्टमाइज़ करने के लिए असली BMW ऐक्सेसरीज़ के विकल्प मौजूद हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें