लॉगिन

पांच सितारा लीला होटल्स ने ख़रीदी 45 बीएमडब्ल्यू लग्ज़री कारें

बीएमडब्लू इंडिया ने 45 कारों की डिलीवरी की है, जिसमें नई 7 सीरीज़, 5 सीरीज़ और X5 शामिल हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 27, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बीएमडब्लू ग्रुप इंडिया ने द लीला पैलेस, होटल और रिसॉर्ट्स में 45 बीएमडब्लू कारों की डिलीवरी की है. लीला ग्रुप ऑफ होटल्स के बेड़े को बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज़, 5 सीरीज़ और एक्स 5 के साथ अपडेट किया गया है. तीनों कारें अपने सैगमेंट में बढ़िया लक्ज़री और सुरक्षा प्रदान करती हैं. बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के अध्यक्ष विक्रम पाहवा ने कहा, "लीला के महलों, होटलों और रिसॉर्ट्स के साथ हमारे लंबे समय के गठजोड़ को 45 बीएमडब्ल्यू कारों की डिलीवरी के साथ और मजबूत किया गया है. इनको लीला के प्रतिष्ठित होटलों में इस्तेमाल किया जाएगा. हमारी कारों की लक्ज़री और आराम लीली के मेहमानों के शानदार अनुभव को और बढ़ाएगी”

    jha4o4sc

    कारों को लीला ग्रुप की कई संपत्तियों में इस्तेमाल किया जाएगा.

    द लीला पैलेस, होटल और रिसॉर्ट्स के मुख्य परिचालन अधिकारी, अनुराग भटनागर ने कहा, "यह इस बात को दिखाता है कि हमारे मेहमान हमारे लिए सबसे ज्यादा मायने रखते हैं और हम उनको वही दे रहे है जो उनको पसंद है. हम बीएमडब्ल्यू के साथ अपने सहयोग से खुश हैं. हम दोनो का लक्ज़री और आराम देने का साझा जुनून हमें ग्राहकों को बढ़िया अनुभव देने में मदद करेगा”

    यह भी पढ़ें: BMW 3 सीरीज़ Gran Turismo का ‘Shadow Edition' भारत में लॉन्च किया गया, कीमत ₹ 42.5 लाख

    बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया होटल के स्टाफ के लिए वाहनों की क्षमताओं, प्रदर्शन और नई विशेषताओं के बारे में बताने वाला एक विशेष प्रदर्शन भी करेगी. इसके अलावा, होटल के चौफ़र्स के लिए एक विशेष परिचय कार्यक्रम भी आयोजित किया जाएगा. इसमें कार को चलाने, सुरक्षित रहने और बिक्री के बाद कार की सर्विस जैसी चीज़ों पर ध्यान दिया जाएगा. इससे पहले बी लंबे समय से लीला होटल्स अपने महमानों के लिए बीएमडब्ल्यू कारों का इस्तेमाल करते रहें हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें