लॉगिन

कोरोनावायरस से लड़ रहे डॉक्टर्स को BMW देने वाली है ये खास सुविधा

BMW इंडिया ने कोविड-19 से डटकर लड़ाई कर रहे डॉक्टर्स के लिए विशेष सुविधा का ऐलान किया है. जानें किन डॉक्टर्स को दी जाएगी ये विशेष सुविधा?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 30, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    BMW इंडिया ने कोविड-19 से डटकर लड़ाई कर रहे डॉक्टर्स के लिए विशेष सुविधा का ऐलान किया है. उनके अथक प्रयासों के मद्देनज़र कंपनी ने भारत के सभी मेडिकल डॉक्टर्स जिनके पास BMW या मिनी कार या फिर BMW मोटरराड मोटरसाइकल है, वो देशभर में किसी भी डीलरशिप सर्विस सेंटर से मुफ्त में इंजन ऑयल सर्विस करा सकते हैं. कंडिशन आधारित सर्विस में इंजन ऑयल बदलना अगर रह गया हो तो भी लॉकडाउन खुलने के बाद 90 दिनों तक डॉक्टर्स इस सुविधा का लाभ ले सकते हैं.

    kovglh9cबीएमडब्ल्यू, मिनी और मोटरसाइड बाइक के मालिक डॉक्टर्स को होगा फायदा

    इस पहल पर बात करते हुए BMW ग्रूप इंडिया के एक्टिंग प्रेसिडेंट अर्लिंडो टेक्सिरा ने कहा कि, “इस महीने की शुरुआत से BMW इंडिया ने कोविड-19 से लड़ाई के लिए अपनी सीएसआर एक्टिविटी के द्वारा मेडिकल सुवधाओं के लिए क्रिटिकल केयर इक्विपमेंट और कई सुविधाएं दिल्ली एनसीआर और चेन्नई में प्रदान की हैं. डाक्टर्स के लिए ऑयल सर्विस देना बहुत छोटा कदम है, लेकिन ये हमारी और डीलर्स की ओर से सभी मेडिकल कर्मचारियों की सराहना का काम है.”

    ये भी पढ़ें : कोरोनावायरस: बीएमडब्ल्यू ने नई और पुरानी कारों की ऑनलाइन बिक्री शुरू की

    अगर आपके पास BMW या मिनी के लिए पहले से सर्विस पैकेज है या आप वॉरंटी एक्सटेंशन होल्डर हैं जिन्हें पहले से मुफ्त इंजन ऑयल सर्विस मिली है, तो आप इसके ऐबज में अपनी कार को मुफ्त में सेनिटाइज़ करवा सकते हैं. इंडियन मेडिकल असोसिएशन से प्रमाणित हॉस्पिटल और क्लीनिक के मालिक डॉक्टर्स BMW या मिनी या BMW मोटरराड वाहनों के मालिक हैं तो वो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इस सुविधा के लिए अपने आप को रजिस्टर कर सकते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय बीएमडब्ल्यू मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें