लॉगिन

बीएमडब्ल्यू इंडिया ने 30 जून, 2021 तक वारंटी और सर्विस की तारीख़ बढ़ाई

सभी बीएमडब्ल्यू और मिनी ग्राहक जिनकी वारंटी और सेर्विस पैकेज 31 मार्च से 29 जून, 2021 के बीच समाप्त हो रहे हैं, वे इसका लाभ उठा सकते हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 27, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया ने घोषणा की है कि वह 30 जून, 2021 तक कारों पर डीलर वारंटी और सेर्विस/मरम्मत पैकेज का विस्तार करेगा. सभी बीएमडब्ल्यू और मिनी ग्राहक जिनकी वारंटी और सेर्विस पैकेज 31 मार्च से 29 जून, 2021 के बीच समाप्त हो रहे हैं, वे इसका लाभ उठा सकते हैं. बीएमडब्ल्यू का कहना है कि यह कदम ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए लिया गया. बीएमडब्ल्यू के अलावा, ऑडी इंडिया और मर्सिडीज़-बेंज़ इंडिया जैसे अन्य लक्जरी कार निर्माताओं ने भी इसी तरह के वारंटी विस्तार की घोषणा की है.

    i51kk8ok

    कंपनी ने कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए हाल ही में रु 8 करोड़ का योगदान देने की बात की है.

    बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के अध्यक्ष विक्रम पावाह ने कहा, "बीएमडब्लू ग्रुप में, हम एक साथ खड़े हैं - क्योंकि यह हमारी संस्कृति है जो हमेशा समय की कसौटी पर खरी उतरी है. हमने एक बार फिर अपने ग्राहकों को समर्थन देने के लिए व्यापक उपाय किए हैं. इस अभूतपूर्व समय के दौरान हम उनके बीएमडब्ल्यू और मिनी वाहनों का एक परेशानी मुक्त अनुभव सुनिश्चित कर रहे हैं. डीलरों और विशेषज्ञ टीमों के नेटवर्क के साथ, हम ग्राहकों के लिए पूर्ण शांति सुनिश्चित करने के लिए लगातार प्रयास करेंगे."

    यह भी पढ़ें: बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया ने कोरोना राहत के लिए ₹ 8 करोड़ का योगदान दिया

    बीएमडब्ल्यू इंडिया तीन तरह के सर्विस पैकेज देती है - ऑयल सर्विस इनक्लूसिव, सर्विस इनक्लूसिव बेसिक और सर्विस इनक्लूसिव प्लस. हर योजना में आने वाली सेवाओं का दायरा अलग होता है. ग्राहक अपनी पसंद की अवधि/माइलेज के लिए 3 साल/40,000 किमी से शुरू होकर 10 साल/200,000 किमी तक किसी भी वारंटी विकल्प को चुन सकते हैं. कंपनी ने कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए हाल ही में रु 8 करोड़ का योगदान देने की बात भी की है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें