लॉगिन

बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया ने कोरोना राहत के लिए Rs. 8 करोड़ का योगदान दिया

कार निर्माता ने पहले रु 3 करोड़ दान करने की बात कही थी लेकिन अब उसमें रु 5 करोड़ की अतिरिक्त राशि जोड़ दी है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 26, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए रु 8 करोड़ का योगदान दे रहा है. कार निर्माता ने पहले ₹ 3 करोड़ दान करने की बात कही थी और अब उसने इसमें ₹ 5 करोड़ और जोड़ दिए हैं. बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया इस रक्म का इस्तेमाल गुरुग्राम (दिल्ली एनसीआर) और चेंगलपट्टू (तमिलनाडु) में सवास्थ और मेडिकल सेवाओं की मदद के लिए करेगी. कंपनी ने इसे अमल में लाने के लिए सरकारी और गैर-सरकारी संगठनों के साथ साझेदारी भी शुरू कर दी है. बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया द्वारा कुल 150 ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर पहले ही आयात किए जा चुके हैं. कंपनी का कहना है कि इनका उपयोग गुरुग्राम में एक ऑक्सीजन बैंक चला रही गैर-सरकारी संगठन, गिवइंडिया द्वारा किया जाएगा.

    k0f6a8r4

    बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया द्वारा कुल 150 ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर पहले ही आयात किए जा चुके हैं.

    बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के अध्यक्ष विक्रम पावाह ने कहा, "एक जिम्मेदार कॉर्पोरेट के रूप में, बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया जरूरत की इस घड़ी में देश के साथ खड़ा है. हम COVID-19 महामारी से लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया महत्वपूर्ण और तत्काल राहत पहलों में सक्रिय रूप से शामिल है जैसे कि ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर का आयात जो जीवन बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे."

    यह भी पढ़ें: हीरो मोटोकॉर्प और गुरुग्राम प्रशासन ने कोविड केयर केंद्र बनाने के लिए हाथ मिलाया

    बीएमडब्ल्यू ने COVID-19 टैस्ट बढ़ाने के लिए चेंगलपट्टू सरकारी अस्पताल में एक आइसोलेशन वार्ड और PCR लैब भी बनाया है. कंपनी मोबाइल वैन और रैपिड एंटीजन किट देकर टैस्टिंग और टीकाकरण कार्यक्रम के लिए गुरुग्राम जिला स्वास्थ्य प्रशासन के साथ मिलकर काम भी कर रही है. साथ ही बीएमडब्ल्यू ने मानेसर में पुलिस विभाग के लिए एक आइसोलेशन वार्ड भी बनाया है और गुरुग्राम और चेन्नई में, कंपनी स्वास्थ्य कर्मियों और रोगियों को पीपीई किट, फेस शील्ड और मास्क दे रही है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें