लॉगिन

हीरो मोटोकॉर्प और गुरुग्राम प्रशासन ने कोविड केयर केंद्र बनाने के लिए हाथ मिलाया

हीरो मोटोकॉर्प ने गुरुग्राम के जिला प्रशासन के साथ शहर में एक अस्थायी 100 बेड वाला COVID-19 देखभाल केंद्र लगाने के लिए भागीदारी की है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 17, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    कई ऑटोमोटिव निर्माता कोरोनावायरस महामारी की दूसरी लहर के खिलाफ लड़ाई के लिए कदम बढ़ा रहे हैं. अब, हीरो मोटोकॉर्प ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि उसने शहर में एक अस्थायी 100-बेड का COVID-19 देखभाल केंद्र शुरु करने के लिए गुरुग्राम के जिला प्रशासन के साथ भागीदारी की है. दोपहिया वाहन निर्माता अपने कॉरपोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी (सीएसआर) प्लेटफॉर्म - 'हीरो वी केयर' के तहत गुरुग्राम के सेक्टर 14 में गवर्नमेंट गर्ल्स कॉलेज में केंद्र की स्थापना करने में मदद करेगी. केंद्र चिकित्सा बुनियादी ढांचे को बढ़ाने और जिले में प्रभावित लोगों के लिए राहत देने में मदद करेगा.

    qp3k55o

    कंपनी ने दिल्ली और हरियाणा के कुछ अस्पतालों को ऑक्सीजन सिलेंडर का योगदान भी दिया है.

    डॉ. यश गर्ग, डीसी, गुरुग्राम, हरियाणा ने कहा, “कोविड -19 राहत के लिए हीरो मोटोकॉर्प का समर्थन बेहद खुशी की बात है और हम संकट की इस घड़ी में मदद के लिए कंपनी और उसके कर्मचारियों के आभारी हैं. यह समाज के बड़े उद्देश्य के लिए योगदान करने में सार्वजनिक-निजी भागीदारी का एक बढ़िया उदाहरण है. इस तरह के चुनौतीपूर्ण समय में, हम अधिक कॉर्पोरेट्स और निजी संगठनों से इसी तरह की पहल के लिए आगे आने का आग्रह करते हैं."

    यह भी पढ़ें: 2022 तक भारत में अपना पहला इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च करेगी हीरो मोटोकॉर्प

    भारतेंदु कबी, हेड - कॉरपोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी (सीएसआर) और कॉरपोरेट कम्युनिकेशन, हीरो मोटोकॉर्प ने कहा, "एक जिम्मेदार कॉर्पोरेट के रूप में, हीरो मोटोकॉर्प ने हमेशा समाज की भलाई के लिए योगदान देने में विश्वास किया है. हम जिला प्रशासन के साथ मिलकर इस 100-बेड वाले कोविड केयर सेंटर की स्थापना करके खुश हैं. यह गुरुग्राम में स्वास्थ्य सेवा के बुनियादी ढांचे को बेहतर बनाने में मदद करेगा.” कंपनी ने दिल्ली और हरियाणा के कुछ अस्पतालों को ऑक्सीजन सिलेंडर का योगदान भी दिया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें