लॉगिन

बीएमडब्ल्यू के 10 स्पेशल एडिशन एम, एम स्पोर्ट मॉडल 2022 में भारत आएंगे

कंपनी ने यह भी कहा है कि इनमें से कुछ भारत में ही स्थानीय रूप से असेंबल किए जाएंगे और और कुछ को देश में आयात किया जाएगा.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 25, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बीएमडब्ल्यू भारत में कई स्पेशल एडिशन मॉडल लाने के लिए तैयार है क्योंकि कंपनी अपनी प्रदर्शन शाखा बीएमडब्ल्यू एम की 50 वीं वर्षगांठ मना रही है. बीएमडब्ल्यू इंडिया ने पुष्टि की है कि वह इस साल देश में अपनी एम और एम स्पोर्ट कारों के 10 विशेष स्पेशल एडिशन करेगी. कंपनी ने यह भी कहा है कि इनमें से कुछ भारत में ही स्थानीय रूप से असेंबल किए जाएंगे और और कुछ को देश में आयात किया जाएगा.

    754bv4uo

    M4 एडिशन 50 Jahre में नए पेंट फिनिश और कॉस्मेटिक बदलाव मिलते हैं.

    कंपनी ने एक बयान में कहा, “हमारी 50वीं वर्षगांठ पर, हम पूरे साल पूरे पोर्टफोलियो में कई कारों के लॉन्च के साथ अपने आकर्षक इतिहास के पांच दशकों का जश्न मना रहे हैं. बीएमडब्ल्यू इंडिया इस साल 10 स्पेशल एडिशन लॉन्च करेगी, जो स्थानीय रूप से असेंबल या सीबीयू होंगे. हम एम मॉडल और एम स्पोर्ट वेरिएंट पर ध्यान दे रहे हैं."

    यह भी पढ़ें: BMW M के 50 साल पूरे होने पर कंपनी ने पेश किए M3, M4 एडिशन 50 'Jahre', भारत में जल्द होंगे लॉन्च

    एम स्पोर्ट मॉडल की बात करें तो बीएमडब्ल्यू ने हाल ही में 2 सीरीज ग्रैन कूपे और 1 सीरीज के लिए एक कलरविजन एडिशन का खुलासा किया है. जबकि अब हमारे पास देश में बिक्री के लिए 1 सीरीज नहीं है, भारत के लिए 2 सीरीज ग्रैन कूप कलरविजन एडिशन पर विचार किया जा सकता है. जबकि यह Jahre एडिशन नहीं है, कंपनी का कहना है कि कलरविज़न मॉडल में कुछ बीएमडब्ल्यू एम-आधारित पेंट फिनिश के साथ Jahre एडिशन बैजिंग का विकल्प मिलता है. वहीं M4 एडिशन 50 Jahre के साथ, ColourVision मॉडलों में नियमित M स्पोर्ट मॉडल की तुलना में नए पेंट फिनिश और कॉस्मेटिक बदलाव मिलते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें