लॉगिन

बीएमडब्लू 3 सीरीज़ का सबसे ताकतवार मॉडल जल्द होगा भारत में लॉन्च

3 सीरीज़ ग्रैन लिमोसिन के बाद कंपनी अब M340i 10 मार्च को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है और यह अब तक की सबसे ताकतवर 3 सीरीज़ होगी.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 15, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    3 सीरीज़ ग्रैन लिमोसिन के बाद, जर्मनी की कार निर्माता बीएमडब्लू 10 मार्च को भारत में ताकतवर M340i M परफॉर्मेंस लॉन्च करने के लिए तैयार है. यह अब तक की सबसे शक्तिशाली 3 सीरीज़ होगी. M परफॉरमेंस, कंपनी की कारों के बेहतर एक्सेलेरेशन और डायनमिक्स वाले वेरिएंट होते हैं, लेकिन यह 'M' कार नहीं होते. कार को एक 3.0-लीटर, छह-सिलेंडर इंजन दिए जाने की संभावना है और बीएमडब्ल्यू के चेन्नई प्लांट में इसके स्थानीय रूप से असेंबल किए जाने की उम्मीद है.

    p7efm158

    कार को एक 3.0-लीटर, छह-सिलेंडर इंजन दिए जाने की संभावना है. 

    बीएमडब्ल्यू M340i को xDrive ऑल-व्हील-ड्राइव सेटअप मिलने की संभावना है. इसका 3.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन लगभग 370 बीएचपी और 500 एनएम पीक टॉर्क बनाने के लिए तैयार किया जाएगा. इसको 3-सीरीज़ के साथ आने वाले आठ-स्पीड के ऑटोममैटिक गियरबॉक्स दिए जाने की संभावना है, लेकिन स्पोर्टी चरित्र को पूरा करने के लिए इसके लुख में कुछ बदलाव किए जा सकते हैं. वैश्विक मॉडल के अनुसार, इसके दोनों छोरों पर एयर कर्टन के साथ एक नया बम्पर मिलने की संभावना है. इसके अलावा इसको बीएमडब्ल्यू ज़ेड 4 से प्रेरित क्रोम स्टड ग्रिल, नया रियर डिफ्यूज़र और बड़े एग्ज़हॉस्ट मिलेंगे. कार एम स्पोर्ट सस्पेंशन से लैस होगी और आगे 348 मिमी डिस्क के साथ पीछे 345 मिमी के डिस्क होंगे.

    यह भी पढ़ें: 2021 BMW 3 सीरीज़ ग्रैन लिमोज़िन भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 51.50 लाख

    el0v70ro

    इसके स्पोर्टी चरित्र को पूरा करने के लिए इसके लुक में कुछ बदलाव किए जा सकते हैं. 

    कैबिन में, कार को 3 सीरीज़ जैसे ही फीचर्स और सीटें मिलेंगी. उदाहरण के लिए, इसमें तीन-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एंबियंट लाइटिंग, एक्सटेंडेड स्टोरेज और पर ऑटो डिमिंग रियर-व्यू मिरर मिलेंगे. इसके अलावा कार को अगले और पिछले सेंसर के साथ पार्क डिस्टेंस कंट्रोल, बीएमडब्ल्यू लाइव कॉकपिट प्लस नेविगेशन तकनीक और 8.8 इंच का कंट्रोल डिस्प्ले मिलेगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें