लॉगिन

बीएमडब्ल्यू मोटरराड ने भारत में एक साल में अपनी सबसे ज्यादा बिक्री का आंकड़ा हासिल किया

बीएमडब्ल्यू मोटरराड ने भारत में इस साल 5,000 से ज्यादा बाइक्स बेची हैं और मंदी के बाद भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 15, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बीएमडब्ल्यू मोटरराड ने भारतीय बाजार में अपनी एक साल में अब तक की सबसे अधिक बिक्री के साथ 5000 मोटरसाइकिलों की डिलीवरी की है. कंपनी ने यह भी कहा है कि वह वर्ष 2021 में भारत में साल-दर-साल (YoY) बिक्री में 100 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि दर्ज करने के लिए तैयार है. बिक्री की गति मुख्य रूप से कंपनी की एंट्री रेंज - बीएमडब्ल्यू जी 310 आर और बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस मोटरसाइकिलों से बड़ी है, जिनकी वार्षिक बिक्री में लगभग 90 प्रतिशत की हिस्सेदारी थी.

    qd3ngf98BMW G310R ब्रांड के लाइन-अप में सबसे अधिक बिकने वाले मॉडलों में से एक है.

    बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के अध्यक्ष विक्रम पावाह ने कहा, “अपनी शुरुआत के बाद से बीएमडब्ल्यू मोटरराड ने भारत में अपनी रेंज के साथ प्रीमियम मोटरसाइकिल रेंज को फिर से परिभाषित किया है. 2021 भारत में बीएमडब्ल्यू मोटरराड के लिए एक अभूतपूर्व वर्ष रहा है. दोपहिया उद्योग में उथल-पुथल के बावजूद, हमने अच्छा प्रदर्शन किया है और शानदार वृद्धि हासिल की है." उन्होंने आगे कहा कि कंपनी की योजना मोटरसाइकिल के शौकीनों के लिए और नए उत्पादों के साथ भारतीय बाजार में गति बनाए रखने की है. उन्होंने कहा "हम अपने ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा करना जारी रखेंगे, साथ ही ब्रांड उनकी उम्मीदों पर भी खरे उतरेंगे जो बीएमडब्ल्यू मोटरराड की दुनिया में प्रवेश करना चाहते हैं."

    fb6jkr8kबीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस ने ब्रांड की बिक्री में महत्वपूर्ण योगदान दिया है.

    कंपनी ने यह भी कहा कि, बीएमडब्ल्यू सी 400 जीटी, बीएमडब्ल्यू आर 1250 जीएस और बीएमडब्ल्यू आर 1250 जीएस एडवेंचर, बीएमडब्ल्यू आर 9 टी और बीएमडब्ल्यू आर 9 टी स्क्रैम्बलर, बीएमडब्ल्यू एस 1000 आर, बिल्कुल नई बीएमडब्ल्यू एम, 1000 आरआर और बीएमडब्ल्यू आर 18 क्लासिक  सहित कई नए लॉन्च ने भी कंपनी को अपनी ब्रांड वैल्यू बढ़ाने में मदद की है. कंपनी के मुताबिक भारत में उसकी फाइनेंशियल सर्विस ने भी ग्राहकों को आसान फाइनेंशियल सेवाएं देकर देश में कंपनी के उद्योग का विस्तार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें