लॉगिन

बीएमडब्ल्यू भारत में अगले हफ्ते लॉन्च करेगी इलेक्ट्रिक मिनी कूपर एसई

बीएमडब्ल्यू भारत में अपनी ऑल इलेक्ट्रिक मिनी 3-डोर कूपर एसई की 30 यूनिट पहले ही बुक कर चुकी है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 18, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बीएमडब्ल्यू इंडिया देश में इलेक्ट्रिक वाहन क्षेत्र में अपनी उपस्थिति को और मजबूत करने के लिए पूरी तरह तैयार है और आईएक्स इलेक्ट्रिक एसयूवी लॉन्च करने के बाद, अब ऑल-इलेक्ट्रिक मिनी 3-डोर कूपर एसई (all electric MINI 3-Door Cooper SE)को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. एक प्रेस बयान में, बीएमडब्ल्यू इंडिया ने पुष्टि की कि इलेक्ट्रिक मिनी 3-डोर कूपर एसई 24 फरवरी को देश में लॉन्च होगी. इलेक्ट्रिक मिनी को लक्जरी स्पेस में खरीदारों के एक बहुत ही विशिष्ट समूह को लक्षित किए जाने की संभावना है, भले ही लक्ज़री इलेक्ट्रिक सेगमेंट देश में धीरे-धीरे गति पकड़ रहा हो.

    ajroofr
    कंपनी ने लक्जरी हैचबैक के इलेक्ट्रिक अवतार में 32.6kWh का बैटरी पैक दिया है

    2020 में वैश्विक स्तर पर लॉन्च की गई, इलेक्ट्रिक मिनी 3-डोर कूपर एसई में 32.6 kWh की बैटरी पैक दिया गया है, जिसकी बदौलत यह लगभग 270 किमी की ड्राइविंग रेंज देने में सक्षम है. इतना ही नहीं एक मिनी होने के नाते, यह लक्जरी कार 184 एचपी और 270 एनएम के टार्क पैदा करने की संभावना है, जो इसे 7.3 सेकंड में 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में मदद करेगा. लॉन्च होने पर, यह व्हाइट सिल्वर, मिडनाइट ब्लैक, मूनवॉक ग्रे और ब्रिटिश रेसिंग ग्रीन में उपलब्ध होगा.

    यह भी पढ़ें : मिनी कूपर SE इलेक्ट्रिक कार की झलक भारत के लिए जारी, बहुत जल्द होगी लॉन्च 

    bsqnks9s
    कार का केबिन स्टैंडर्ड मिनी कूपर 3-डोर वाला है

    इलेक्ट्रिक मिनी 17 इंच के अलॉय व्हील के साथ आएगी और केबिन में कई प्रमुख विशेषताएं भी देखने को मिलेंगी. उदाहरण के तौर पर 8.8 इंच का मुख्य डिस्प्ले, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, नप्पा लेदर अपहोल्स्ट्री, व खासियतें आपको ऑल-इलेक्ट्रिक मिनी 3-डोर कूपर एसई में मिल जाएंगी.

    0hfusmic
    मिनी कूपर सिंगल चार्ज पर तकरीबन 270 किमी. की ड्राइविंग रेंज देने में सक्षम होगी

    इलेक्ट्रिक मिनी के लिए प्री-बुकिंग पिछले साल के अंत में शुरू की गई थी, जिसमें बीएमडब्ल्यू ने अंततः पुष्टि की थी कि ईवी की पहली 30 इकाइयों की बुकिंग हो चुकी है. लॉन्च होने पर, यह देश में एक लक्जरी ब्रांड की सबसे किफायती ईवी हो सकता है और इसे सीबीयू (पूरी तरह से निर्मित यूनिट) मार्ग के माध्यम से लाया जा रहा है, इसकी कीमत लगभग 50 लाख (एक्स-शोरूम) हो सकती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें