भारत में नई बाइक और कारें

नई महिंद्रा थार की बुकिंग शुरु, डिलेवरी 1 नवंबर से की जाएगी

language dropdown

आज से शुरु हुए पहले चरण में कंपनी देश के 18 शहरों में नई थार की टैस्ट ड्राइव दे रही है. 10 अक्टूबर से 100 और शहरों में टैस्ट ड्राइव दी जाएगी.

नई महिंद्रा थार एसयूवी को रु 9.80 लाख (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है. expand फोटो देखें
नई महिंद्रा थार एसयूवी को रु 9.80 लाख (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है.

महिंद्रा ने अपने 75वें स्थापना दिवस के मौके पर नई जनरेशन महिंद्रा थार को बाज़ार में उतार दिया है. एसयूवी की कीमतें रु 9.80 (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है जो सबसे महंगे एलएक्स ट्रिम के लिए रु 13.75 लाख तक जाती है. कंपनी ने आज से ही कार के लिए बुकिंग भी खोल दी हैं और देश भर में डिलेवरी 1 नवंबर से शुरु की जाएगी. आज से शुरु हुए पहले चरण में कंपनी देश के 18 शहरों में नई थार की टैस्ट ड्राइव दे रही है. 10 अक्टूबर से 100 और शहरों में कार की टैस्ट ड्राइव दी जाएगी.

lqo8j8mo

कार को रू 21,000 की राशि चुकाकर कंपनी की वेबसाइट या किसी भी डीलर के पास बुक किया जा सकता है.  

एमएंडएम लिमिटेड के मोटर वाहन डिवीजन के सीईओ विजय नाकरा ने कहा, “हम महिंद्रा समूह की 75 वीं वर्षगांठ के दिन इस प्रतीक्षित, प्रतिष्ठित एसयूवी के लिए बुकिंग खोलने की घोषणा करते हुए खुश हैं.  नई थार के लिए टेस्ट ड्राइव चरणों में शुरू होगी और डिलीवरी 1 नवंबर, 2020 से शुरू होगी. यह महिंद्रा में सभी के लिए प्यार का परिचायक रही है और हमें विश्वास है कि यह भारत की सबसे चाहे जाने वाली, फिर भी सस्ती एसयूवी के रूप में जगह बनाएगी.”

यह भी पढ़ें: महिंद्रा ने लॉन्च की बिल्कुल नई थार ऑफ-रोड SUV, शुरुआती कीमत ₹ 9.80 लाख

l0sdmbto

नई थार को कुल 13 वोरिएंट्स में बाज़ार में लाया गया है जिसमें पेट्रोल और डीज़ल के अलावा, मैनुअल और ऑटोमैटिक शामिल हैं.

Newsbeep
0 Comments

जिन 18 शहरों में आज यानि 2 अक्टूबर से नई थार की टैस्ट ड्राइव दी जा रही है वो हैं दिल्ली-एनसीआर, मुंबई/थाणे/नवी मुंबई, चेन्नई, कोलकाता, हैदराबाद, बेंगलुरु, पुणे, अहमदाबाद, चण्डीगढ़, लुधियाना, कोचीन, कालिकट, थ्रीशूर, कोयंबटूर, विशाकापट्टनम, जयपुर, गोवा और नाशिक. नई थार को कुल 13 वोरिएंट्स में बाज़ार में लाया गया है जिसमें पेट्रोल और डीज़ल के अलावा, मैनुअल और ऑटोमैटिक शामिल हैं. कार को रू 21,000 की राशि चुकाकर कंपनी की वेबसाइट या किसी भी डीलर के पास बुक किया जा सकता है.  

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स