लॉगिन

नई महिंद्रा थार ने 20,000 बुकिंग का आंकड़ा पार किया, कार को पाने के लिए करना होगा 6 महीने का इंतज़ार

कंपनी के मुताबिक सबसे ज़्याजदा मांग कार के हार्ड टॉप वेरिएंट के लिए आ रही है जिसमें पेट्रोल और डीज़ल के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनो मॉडल शामिल हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक-टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 4, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा की नई जनरेशन थार भारतीय बाज़ार में अपना रुतबा लगातार बढ़ा रही है. ताज़ा ख़बर यह है कि ऑफ-रोडर ने लॉन्च के करीब एक महीने में ही 20,000 बुकिंग्स का बड़ा आंकड़ा पार कर लिया है. साथ ही कंपनी ने यह जानाकरी भी दी है कि अब नई थार बुक करने वालों को कार को पाने के लिए 6 महीनों का लंबा इंतज़ार करना पड़ेगा. महींद्रा का कहना है कि कंपनी फिल्हाल प्रति माह 2000 थार बना रही है जिसे बढ़ाकर 3000 प्रति माह किया जाएगा. सबसे ज़्यादा मांग कार के हार्ड टॉप वेरिएंट के लिए आ रही है जिसमें पेट्रोल और डीज़ल के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनो मॉडल शामिल हैं.

    kjmprg0g

    सबसे ज़्यादा मांग कार के हार्ड टॉप वेरिएंट के लिए आ रही है.

    महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के ऑटोमोटिव डिवीज़न के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वीजय नाकरा ने कहा, “हम नई थार को मिली इस अभूतपूर्व प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं. मुझे स्वीकार करना चाहिए कि प्रतिक्रिया ने हमारी सभी अपेक्षाओं और उत्पादन क्षमताओं को पार कर लिया है. इसलिए नई थार का इंतजार उम्मीद से ज्यादा लंबा होगा. हम ईमानदारी से अपने ग्राहकों के धैर्य और हम पर अटूट विश्वास की सराहना करते हैं.”नकरा ने आगे कहा, “हमने प्रति माह लगभग 2,000 वाहनों की क्षमता के लिए योजना बनाई थी और अब जनवरी से 3,000 कारें बनाने के लिए तैयार हो रहे हैं. इससे हमें प्रतीक्षा अवधि को उचित समय पर लाने में मदद मिलेगी.”

    यह भी पढ़ें: 2020 महिंद्रा थारः SUV में आपको मिलने वाले ऐक्सेसरी किट की तमाम जानकारी

    78f73v4o

    कंपनी फिल्हाल प्रति माह 2000 थार बना रही है जिसे बढ़ाकर 3000 प्रति माह किया जाएगा.  

    नई थार 2 अक्टूबर 2020 को भारत में लॉन्च हुई थी. कार की भारत में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 9.80 लाख है जो टॉप मॉडल के लिए रु 13.75 लाख तक जाती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें