लॉगिन

BMW Motorrad ने G 310 R और G 310 GS की बुकिंग खोलने का ऐलान किया

कंपनी ने कहा है कि 1 सितंबर 2020 से बाइक्स को कंपनी के शोरूम या ऑनलाइन बुक किया जा सकता है. बुकिंग के हिसाब से ही नई बाइक्स की डिलीवरी की जाएगी.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक-टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 28, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंडिया ने भारत में बीएमडब्ल्यू जी 310 आर और बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस के लिए प्री-लॉन्च बुकिंग खोलने का ऐलान किया है. ग्राहक आधिकारिक लॉन्च से पहले 1 सितंबर 2020 से बाइक्स बुक को कंपनी के शोरूम या ऑनलाइन बुक कर सकते हैं. कंपनी ने कहा है कि बुकिंग के हिसाब से ही नई बाइक्स की डिलीवरी की जाएगी. यह एक ग्लोबल लॉन्च होगा और नई बाइक्स को पाने वाला भारत पहला बाज़ार होगा. बीएमडब्ल्यू मोटरराड की हर बाइक की तरह यहां भी तीन साल की असीमित किलोमीटर वारंटी दी जाएगी जिसको चौथे और पांचवें साल तक बढ़ाने का विकल्प भी है.

    5nhph0e8

    बाइक्स पर तीन साल की असीमित किलोमीटर वारंटी दी जाएगी जिसको चौथे और पांचवें साल तक बढ़ाने का विकल्प है.

    बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के अध्यक्ष विक्रम पाहवा ने कहा, “बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंडिया ने भारत में मोटरसाइकिल के प्रति उत्साही लोगों के बीच बहुत मजबूत जगह बनाई है. बीएमडब्लू जी 310 बाइक्स के साथ, हजारों बाइक के चाहने वालों को बीएमडब्ल्यू मोटरराड की प्रीमियम दुनिया में प्रवेश किया है. ये दो बाइक कम कीमत लागत पर बढ़िया बीएमडब्ल्यू अनुभव देती हैं. अब इनके बीएस-VI वेरिएंट ल़ॉन्च में आने के लिए तैयार हैं. प्री-लॉन्च बुकिंग के साथ, ग्राहकों और सवारी के शौकीनों के पास लॉन्च से पहले खरीद को सुरक्षित करने और सड़कों पर इन नई बाइक की सवारी करने के लिए दुनिया में पहला मौका है.”

    यह भी पढ़ें: BMW की नई क्रूज़र मोटरसाइकिल R 18 सितंबर में भारत में की जाएगी लॉन्च

    पिछले कुछ हफ्तों में दोनो बाइक्स को लगातार टेस्टिंग करते देखा गया है. बाइक्स में नए एलईडी हैडलाइट्स और दोबारा डिज़ाइन किए हैडलैंप क्लस्टर के अलावा नया एग्ज़्हॉस्ट भी दिए जाने की उम्मीद है. हांलाकि अभी तक कंपनी ने बाइक्स के लॉन्च की तारीख़ के बारे में नही बताया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें