लॉगिन

BS6 इसुज़ु डी-मैक्स के लॉन्च की तारीख सामने आई, जानें कितनी बदली नई SUV

लॉन्च की घोषणा के अलावा इसुज़ु मोटर इंडिया ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर डी-मैक्स और डी-मैक्स एस-कैब वर्जन की झलक जारी कर दी है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 12, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    इसुज़ु मोटर इंडिया अपने वाहनों को अब BS6 अवतार में पेश करने वाली है, जापान की निर्माता कंपनी इसकी शुरुआत BS6 इंजन वाले डी-मैक्स कमर्शियल पिकअप ट्रक से करेगी. BS6 इसुज़ु डी-मैक्स भारतीय बाज़ार में इसी हफ्ते 14 अक्टूबर 2020 को लॉन्च किया जाएगा. लॉन्च की घोषणा के अलावा इसुज़ु मोटर इंडिया ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर डी-मैक्स और डी-मैक्स एस-कैब वर्जन की झलक जारी कर दी है. टीज़र इमेज में सामने आया है कि कमर्शियल पिकअप ट्रक को कंपनी की नई बाहरी और अंदरूनी डिज़ाइन दी जाएगी जैसा कि हम पहले ही इसुज़ु डी-मैक्स वी-क्रॉस में देख चुके हैं.

    undefined

    इसुज़ु मोटर इंडिया ने डी-मैक्स का टीज़र वीडिया भी साझा किया है जिसमें नए सुपर स्ट्रौंग वेरिएंट के भी संकेत दिए गए हैं. हमें लगता है कि BS6 इंजन के अलावा कंपनी ने डी-मैक्स में ज़्यादा बदलाव नहीं किए हैं, लेकिन इसके साथ बदले हुए हैडलैंप्स और मामूली बदलावों वाला इंटीरियर देखने को मिल सकता है. BS4 मॉडल के साथ 2.5-लीटर का 4-सिलेंडर टर्बो डीजल इंजन दिया गया था जो 134 बीएचपी और 320 एनएम पीक टॉर्क क्षमता वाला था जिसे कंपनी ने सामान्य तौर पर 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध कराया था.

    ये भी पढ़ें : नई जनरेशन इसुज़ु MU-X की पेटेंट फोटो लीक हुई, आकार में दिखा बदलाव

    BS6 इसुज़ु डी-मैक्ट पिकअप का टीज़र वीडियो

    BS6 मॉडल इसुज़ु डी-मैक्स पिकअप के साथ कौन सा इंजन मिलेगा इसपर कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है. हालांकि अनुमान है कि इसके साथ 1.9-लीटर डीजल इंजन मिलेगा जिसे दुनियाभर के कई बाज़ारों में हाल में पेश किया गया है और ये इंजन ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है. SUV के साथ 3.0-लीटर ट्विन-टर्बो डीजल इंजन भी मिल सकता हे जो चुनिंदा बाज़ारों में उपलब्ध कराया जाएगा. इसके साथ 6-स्पीड मैन्युअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया जाएगा और यह SUV सामान्य तौर पर 4 बाय 4 ड्राइव सिस्टम के साथ आएगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    इसुज़ू डी-मैक्स पर अधिक शोध

    लोकप्रिय इसुज़ू मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें