लॉगिन

टाटा मोटर्स ने टियागो, टिगोर, अल्ट्रोज़ और नेक्सॉन की कीमतें बदली

Tigor के अलावा बाकी तीनों कारें यानि Tiago, Altroz और Nexon के दाम बढ़ाए गए हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 13, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स ने भारतीय बाज़ार में अपने चार मॉडलों - टियागो, अल्ट्रोज़, नेक्सॉन और टिगोर की कीमतों में बदलाव किया है. चारों में से टिगोर सेडान इकलौती कार है जिसको कीमतों में कटौती मिली है, जबकि अन्य तीन कारों की कीमतों में बढ़ोतरी देखी गई है. कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर नई कीमतों को डाल दिया गया है. एक बयान में टाटा मोटर्स ने कहा, "कीमतों में यह संशोधन बाज़ार की स्थितियों, इनपुट लागतों में बदलाव और अन्य आर्थिक कारणों से हुआ है."

    mml6jrgg

    प्रीमियम हैचबैक अल्ट्रोज़ की कीमतों में रु 16,000 तक की बढ़ोतरी की गई है.

    BS6 Tata Tigor को केवल पेट्रोल में पेश किया जाता है. सेडान का XE वेरिएंट अब रु 5.39 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) से शुरु होता है, यानि पहले से रु 36,000 कम. XM और XMA दोनों वेरिएंट के दाम में रु 11,000 की गिरावट देखी गई है. हालांकि, XZ + और XZA + वेरिएंट की कीमतें नहीं बदली हैं. टिगॉर की तरह ही टियागो हैचबैक केवल पेट्रोल वेरिएंट में उपलब्ध है और इसका बेस वेरिएंट अब रु 4.69 लाख का है, यानि रु 9,000 ज़्यादा. बाकी वेरिएंट रु 13,000 महंगे हो गए हैं.

    यह भी पढ़े: टाटा मोटर्स की नई पहल, कारों की डिलिवरी होगी पूरी तरह सपंर्क रहित

    eib1jhvo

    सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी नेक्सॉन की कीमतें अब रु 6.99 लाख से शुरू होती हैं

    प्रीमियम हैचबैक अल्ट्रोज़ की कीमतों में रु 16,000 तक की बढ़ोतरी की गई है. बेस पेट्रोल मॉडल अब रु 5.44 लाख का है जबकि टॉप-एंड XZ अर्बन मॉडल रु 7.89 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) में आएगा. डीज़ल भी महंगा हो गया है और बेस मॉडल के अलावा, सभी वेरिएंट की कीमतों में रु 15,000 की बढ़ोतरी हुई है. सबकॉम्पैक्ट एसयूवी नेक्सॉन की कीमतें अब बढ़कर रु 6.99 लाख से शुरू होती हैं जबकि सबसे महंगा XZA+ DT (O) अब रु 11.34 लाख का है. इसी तरह, डीज़ल के नए दाम रु 8.45 लाख और रु 12.7 लाख के बीच हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें