लॉगिन

कार की बिक्री नवंबर 2020: होंडा ने 55% की अच्छी बढ़त दर्ज की

होंडा ने घरेलू बाजार में नवंबर 2020 में 9,990 कारें बेचीं, जबकि पिछले साल इसी महीने में 6,459 कारों की बिक्री हुई थी, यानि 55 फीसदी की बढ़त.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 2, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा कार्स इंडिया ने नवंबर 2020 के लिए बिक्री संख्या जारी की है, और पिछले साल बिकी 6459 कारों की तुलना में इस बार कंपनी ने 9,990 कारों की बिक्री करके नवंबर 2020 में 55 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है. जापानी कार निर्माता ने विशेष रूप से त्योहारी सीजन और आकर्षक सौदों के कारण बिक्री में इस वृद्धि को देखा. दूसरी ओर कंपनी ने महीने-दर-महीने की बिक्री में लगभग 8 फीसदी की गिरावट देखी, अक्टूबर 2020 में 10,836 कारों की बिक्री हुई थी.

    यह भी पढ़ें: होंडा अमेज़ और होंडा WR-V एक्सक्लूसिव एडिशन लॉन्च, कीमत ₹ 7.96 लाख से शुरू

    ntf3oj1k

    अमेज़ कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बनी हुई है

     

    कंपनी ने इस महीने भारत से 31 कारों का निर्यात किया है जुससे कुल बिक्री संख्या 10,021 कार हो गई है. होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के मार्केटिंग एंड सेल्स के उपाध्यक्ष और डायरेक्टर, राजेश गोयल ने कहा, "इस साल का त्यौहारों का मौसम हमारे लिए अच्छा रहा और बिक्री में 55 % के सुधार के साथ नवंबर में ग्राहकों के लिए आकर्षक प्रस्तावों और ताज़ा मॉडल लाइन-अप के साथ, हम त्योहारी मांग का लाभ उठाने और अच्छी बिक्री दर्ज करने में सक्षम रहे. अमेज़ का बाजार में मजबूत प्रदर्शन जारी है, नई सिटी की भी अच्छी मांग आ रही है."

    27nngdig

    नई सिटी जैसे नए मॉडल भी बिक्री आंकडो़ं में जोड़ रहे हैं.

    अक्टूबर में कार निर्माता ने बिक्री में उससे पिछले महीने के मुकाबले 6.24 प्रतिशत की वृद्धि देखी थी. इसके अलावा, सितंबर में होंडा की बिक्री संख्या 10,199 कारों की थी. जापानी कार कंपनी ने इस साल भारतीय बाजार में तीन कारें पेश की हैं. इसमें नई पीढ़ी की होंडा सिटी, 2020 होंडा जैज़ और होंडा डब्ल्यूआर-वी फेसलिफ्ट शामिल हैं. वहीं अमेज़ कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बनी हुई है और नई सिटी जैसे अन्य नए मॉडल भी बिक्री आंकडो़ं में जोड़ रहे हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें