लॉगिन

होंडा अमेज़ और होंडा WR-V एक्सक्लूसिव एडिशन लॉन्च, कीमत Rs. 7.96 लाख से शुरू

नए एक्सक्लूसिव एडिशन को टॉप मॉडल वीएक्स पर बनाया है जिसे मैन्युअल और CVT गियरबॉक्स के साथ पेट्रोल और डीजल इंजल के साथ लॉन्च कया गया है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 2, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा कार्स इंडिया ने आधिकारिक तौर पर अमेज़ और WR-V के एक्सक्लूसिव एडिशन भारत में लॉन्च कर दिए हैं. होंडा अमेज़ के एक्सक्लूसिव एडिशन की दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 7.96 लाख रखी गई है जो रु 9.99 लाख तक जाती है. होंडा WR-V एक्सक्लूसिव एडिशन की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत रु 9.69 लाख है. पेट्रोल और डीजल इंजन में पेश किए गए स्पेशन एडिशन को दोनों कारों के टॉप मॉडल वीएक्स पर बनाया गया है और एक्सक्लूसिव एडिशन में अमेज़ और WR-V को प्रिमियम पैकेज के साथ लॉन्च किया गया है जिसमें अलग से कई फीचर्स मिलेंगे. दिलचस्पी रखने वाले ग्राहक होंडा के ऑनलाइन प्लैटफॉर्म या डीलरशिप से कार को बुक कर सकते हैं.

    g5lgjshgफॉग लैंप्स और ट्रंक पर आकर्षक क्रोम गार्निश

    होंडा कार्स इंडिया ने अमेज़ के नए एक्सक्लूसिव एडिशन को टॉप मॉडल वीएक्स पर बनाया है जिसे मैन्युअल और सीवीटी गियरबॉक्स के साथ पेट्रोल और डीजल इंजल के साथ लॉन्च कया गया है. सामान्य से अलग दिखाने के लिए सेडान के साथ एक्सक्लूसिव एडिशन का चिन्ह दिया गया है, इसके अलावा कार के साथ क्रोम के इस्तेमाल के साथ आई आकर्षक खिड़कियां, फॉग लैंप्स और ट्रंक पर आकर्षक क्रोम गार्निश, अच्छी क्वालिटी के सीट कवर्स, फंक्शनल आर्मरेस्ट, स्टेप इलुमिनेशन और अगले हिस्से में फुट लाइट और कई सारे बदलाव दिए गए हैं.

    ये भी पढ़ें : अक्टूबर 2020 में कार बिक्रीः होंडा कार्स इंडिया ने दर्ज किया 8.3 प्रतिशत का इज़ाफा

    b36esum8अलग क्रोम फिनिश वाली ग्रिल और फॉग लैंप

    होंडा WR-V एक्सक्लूसिव एडिशन भी टॉप मॉडल वीएक्स पर आधारित है जो मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ पेट्रोल और डीजल इंजन में पेश की गई है. कार में सबसे अलग क्रोम फिनिश वाली ग्रिल और फॉग लैंप, एक्सक्लूसिव एडिशन बॉडी ग्राफिक्स, प्रिमियम सीट कवर्स, स्टेप इलुमिनेशन और अगले फुल लाइट के अलावा एक्सक्लूसिव एडिशन का चिन्ह दिया गया है. होंडा ने 1.2-लीटर आई-वीटेक और 1.5-लीटर आई-डीटेक इंजन अमेज़ और WR-V के लिए दिए हैं, इसमें अमेज़ के साथ 5-स्पीड मैन्युअल और विकल्प में सीवीटी गियरबॉक्स दिया गया है, वहीं WR-V के साथ 5-स्पीड मैन्युअल और 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय होंडा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें