लॉगिन

carandbike Awards 2021: होंडा सिटी बनी CNB कॉम्पैक्ट सेडान ऑफ दी ईयर

सातवीं जनरेशन होंडा सिटी को भारतीय बाज़ार में पिछले साल लॉन्च किया गया था और इसे पहले की तरह ग्राहकों की काफी सराहना मिली है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 19, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    सातवीं जनरेशन होंडा सिटी को भारतीय बाज़ार में पिछले साल लॉन्च किया गया था और इसे पहले की तरह ग्राहकों की काफी सराहना मिली है. 2021 कार एंड बाइक अवॉर्ड के जूरर्स को भी यह काफी पसंद आई है और यही वजह है कि इस साल की सबसे अच्छी कॉम्पैक्ट सेडान का खि़ताब इस कार को दिया गया है. बिल्कुल नई पीढ़ी की होंडा सिटी असल में इस साल की सबसे अच्छी कॉम्पैक्ट सेडान इसीलिए भी बनी है, क्योंकि मुकाबले में 2020 में कोई था ही नहीं. हालांकि कार काबिल है इस अवॉर्ड के और इसे जिस हिसाब से ग्राहकों के बीच पसंद किया जाता रहा है, उसके बाद कोई शक दिमाग में रह नहीं जाता है.

    15tu1kc 2021 कार एंड बाइक अवॉर्ड के जूरर्स को यह काफी पसंद आई है 

    फीचर्स की बात करें तो होंडा कार्स इंडिया ने नई जनरेशन सिटी के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर के लिए 7-इंच डिजिटल डिस्प्ले दिया गया है. इसके अलावा अगले फुटवेल के लिए एलईडी लैंप्स और एंबिएंट लाइंटिंग दी गई है. नई सिटी के साथ वन-टच स्टार्ट/स्टॉप, कीलेस एंट्री, रिमोट इंजन स्टार्ट, इलैक्ट्रिक सनरूफ, ऑल ऑटो पावर विंडो, रियर सनशील्ड, स्टीयरिंग माउंटेड पैडल शिफ्टर, ऑटो हैडलैंप्स और फॉलो-मी-होम लाइट्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं. कार के साथ कनेक्टेड कार तकनीक दी गई है और ये भारत की पहली कार है जिसके साथ ऐलैक्सा रिमोट कंपैटिबलिटी दी गई है.

     ये भी पढ़ें : carandbike Awards 2021: ह्यून्दे i20 को मिला 2021 प्रिमियम हैचबैक का खि़ताब

    2d7f9l98होंडा सिटी बीएस6 मानकों वाले पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्पों में लॉन्च की गई है

    भारत में 2020 होंडा सिटी बीएस6 मानकों वाले पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्पों में लॉन्च की गई है. इनमें 1.5-लीटर आई-वीटेक डीओएचसी पेट्रोल इंजन शामिल जो 118 बीएचपी ताकत और 145 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है, इसके अलावा कार को 1.5-लीटर ऑयल बर्नर आई-डीटेक इंजन भी दिया गया है जो 99 बीएचपी और 200 एनएम पीक टॉर्क क्षमता वाला है. दोनों इंजन 6-स्पीड मैन्युअल और विकल्प में सीवीटी गियरबॉक्स से लैस हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    होंडा सिटी पर अधिक शोध

    लोकप्रिय होंडा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें