लॉगिन

carandbike Awards 2021: होंडा सिटी बनी व्यूवर्स च्वॉइस कार ऑफ दी ईयर

इस साल इस ख़िताब के लिए होंडा सिटी ने ह्यून्दे i20, महिंद्रा थार, निसान मैग्नाइट और एमजी हेक्टर प्लस जैसी कारों का सामना किया.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 22, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    नई होंडा सिटी सेडान ने 2021 CNB व्यूवर्स चॉइस कार ऑफ द ईयर का पुरस्कार जीता है. कई सालों से, कार ने कॉम्पैक्ट सेडान सेगमेंट में नए नियम तय किए हैं, और अब, व्यूवर्स च्वाइस अवार्ड के अलावा, इसे वर्ष की 2021 सीएनबी कॉम्पैक्ट सेडान के रूप में भी ताज पहनाया गया है. व्यूवर्स चॉइस कार ऑफ द ईयर का अवार्ड जीतकर, होंडा सिटी ने हमें दिखाया है कि प्रतिष्ठित कार का अभी भी भारत के कार खरीदारों के बीच काफी बोलबाला है. इस साल इस ख़िताब के लिए होंडा सिटी ने ह्यून्दे i20, महिंद्रा थार, निसान मैग्नाइट और एमजी हेक्टर प्लस जैसी कारों का सामना किया.

    27nngdig

    होंडा कार्स इंडिया नई सिटी सेडान को तीन ट्रिम विकल्पों - वी, वीएक्स, और जेडएक्स में पेश करती है.

    नई-जनरेशन होंडा सिटी में पेट्रोल और डीज़ल दोनो इंजनों के विकल्प दिए जाते हैं. पहली में एक 1.5-लीटर i-VTEC पेट्रोल इंजन है, जो 118 बीएचपी और 145 एनएम पीक टॉर्क बनाने के लिए तैयार किया गया है, जबकि 1.5-लीटर i-DTEC डीज़ल 99 बीएचपी और 200 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. दोनों 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आते हैं, और, पेट्रोल विकल्प को सीवीटी ट्रांसमिशन भी मिलता है.

    यह भी पढ़ें: carandbike Awards 2021: होंडा सिटी बनी CNB कॉम्पैक्ट सेडान ऑफ दी ईयर

    होंडा कार्स इंडिया नई सिटी सेडान को तीन ट्रिम विकल्पों - वी, वीएक्स, और जेडएक्स में पेश करती है, और तीनों वेरिएंट के पेट्रोल मॉडल को सीवीटी भी मिलता है. फिल्हाल, कार की कीमत पेट्रोल वेरिएंट के लिए रु 11 लाख से रु 14.65 लाख और डीज़ल वेरिएंट के लिए रु 12.45 लाख से रु 14.85 लाख के बीच है, सभी कीमतें एक्स-शोरूम.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें