लॉगिन

carandbike अवार्ड्स 2022:व्यूअर्स च्वाइस कार ऑफ द ईयर बनी महिंद्रा एक्सयूवी 700

दर्शकों ने एमजी एस्टर,टाटा पंच और रेनॉ काइगर को छोडकर नई XUV700 को अपनी कार ऑफ द ईयर चुना.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 19, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    कारैंडबाइक मिड-साइज़ एसयूवी ऑफ द ईयर चुने जाने के अलावा, टेक-लेड महिंद्रा एक्सयूवी700 जनता की पसंद भी रही. महिंद्रा की एसयूवी ने एमजी एस्टोर, टाटा पंच और रेनॉल्ट काइगर जैसे प्रतिस्पर्धियों को हराकर व्यूअर्स च्वाइस कार ऑफ द ईयर पुरस्कार को जीता. इतना ही नहीं एक्सयूवी 700 कार ऑफ द ईयर बनने की दौड़ में भी शामिल थी.

    यह भी पढ़ें: carandbike अवार्ड्स 2022: कार ऑफ द ईयर बनी फोक्सवैगन टाइगुन

    महिंद्रा एक्सयूवी 700 जनता के बीच एक बहुत लोकप्रिय SUV साबित हुई है,जिसके शुरुआती बैच कार की बुकिंग खुलने के कुछ ही घंटों के भीतर बिक गए थे. कंपनी ने इसके लॉन्च के चार महीनों के बाद 1 लाख बुकिंग का आंकड़ा पार कर लिया.महिंद्रा की इस एसयूवी में मर्सिडीज जैसा डुअल 10.25-इंच का स्क्रीन सेट-अप है. इसके अलावा आपको कार में सोनी 3 डी सराउंड साउंड सिस्टम, ADAS फीचर्स का एक व्यापक सूट,कनेक्टेड कार टेक जैसे फीचर्स से पूरी तरह से लोडेड मिल जाते हैं. एक्सयूवी700 में एक बड़ी पैनोरमिक सनरूफ के साथ बहुत से और शानदार फीचर्स भी दिये गए हैं.

    eg3qsq5g
    एक्सयूवी 700 अफने डिजाइन और एडवांस फीचर्स के दम पर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही है

    एक्सयूवी 700 दो मॉडल लाइन-अप पेट्रोल और डीजल इंजनों में उपलब्ध है, इसमें बेस MX सीरीज़ और अधिक फीचर लोडेड AX (AdrenoX) सीरीज़ दी गई है, जिसमें एक्सयूवी 700 की एड्रोनॉक्स सीरीज़ थ्री-रो सीटिंग के साथ ऑटोमेटिक गियरबॉक्स विकल्पों और ऑल व्हील ड्राइव के साथ आती है.

    एक्सयूवी700 के बेस वैरिएंट की शुरुआत 2.0-लीटर के टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ होती है, जो कि 197bhp और 280Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है, जिसे मॉडल और वेरिएंट के आधार पर 6-स्पीड मैनुअल या ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. इसके अलावा इसमें एक 2.2-लीटर का टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन भी मिलता है, जो एमएक्स सीरीज में 153बीएचपी ताकत और 360एनएम का टॉर्क विकसित करता है और मैनुअल में 182बीएचपी और 420एनएम का टॉर्क पैदा करता है और एएक्स सीरीज में ऑटोमैटिक वेरिएंट में 182बीएचपी और 450एनएम बनाता है.

    Calendar-icon

    Last Updated on March 19, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें