लॉगिन

carandbike के एडिटर-इन-चीफ सिद्धार्थ विनायक पाटणकर बने वर्ल्ड कार अवॉर्ड्स के वाइस चेयरमैन

टेलिविजन और खबरों को लेकर मशहूर सिद्धार्थ पिछले दो दशक से फायनेंस और ऑटोमोटिव जगह की खबरें आप लोगों तक पहुंचाते रहे हैं. जानें इनके बारे में...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 3, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    कार एंड बाइक परिवार के लिए आज बहुत गर्व का दिन है, हमें आपको बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे एडिटर-इन-चीफ सिद्धार्थ विनायक पाटणकर को वर्ल्ड कार अवॉर्ड में वाइस-चेयरमैन पद पर नियुक्त किया गया है. टेलिविजन और खबरों को लेकर मशहूर सिद्धार्थ पिछले दो दशक से फायनेंस और ऑटोमोटिव जगह की खबरें आप लोगों तक पहुंचाते रहे हैं, वहीं प्राइमटाइम टेलिविजन में इन्होंने खबरें भी प्रस्तुत की हैं.

    h49p2ges2015 में बतौर डायरेक्टर स्टीयरिंग कमेटी की कमान संभाली जो ज़िम्मेदारी पहली बार एशिया के किसी को मिली

    वर्ल्ड कार ऑफ दी ईयर असोसिएशन के प्रेसिडेंट, गैरी मलॉय ने कहा कि, "लंबे समय तक वर्ल्ड कार अवॉर्ड स्टीयरिंग कमेटी के सदस्य बने रहने और वर्ल्ड कार टीवी में बतौर प्रोड्यूसर और को-होस्ट, सिद्धार्थ को स्वाभाविक तौर पर 2022 वर्ल्ड कार अवॉर्ड्स के वाइस प्रेसिडेंट चुना गया है." सिद्धार्थ नेशनल टेलिविजन न्यूज़ नेटवर्क के लिए कई नामी-गिरामी शो करते हैं जिनमें दी कार एंड बाइक शो, फ्रीव्हीलिंग, अ वैरी फारारी समर, सीएनबी बाज़ार बज़, महिंद्रा ऑटो कोशेंट और कार एंड बाइक अवॉर्ड्स शामिल हैं.

    ये भी पढ़ें : Auto Expo 2022 हुआ स्थगित, कोविड-19 की तीसरी लहर के चलते लिया फैसला

    cgb26o1kअब बतौर वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ वर्ल्ड कार अवॉर्ड्स का हिस्सा बने हैं

    ये 2010 में वर्ल्ड कार अवॉर्ड जूरी का हिस्सा बने थे और 2015 में बतौर डायरेक्टर इन्होंने स्टीयरिंग कमेटी की कमान संभाली जो ज़िम्मेदारी पहली बार एशिया के किसी व्यक्ति को मिली. इसके बाद 2019 में इन्हें एग्ज़िक्यूटिव डायरेक्टर बनाया गया और अब बतौर वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ वर्ल्ड कार अवॉर्ड्स का हिस्सा बने हैं. वर्ल्ड कार अवॉर्ड्स दुनिया के सबसे नामचीन अवॉर्ड्स में एक है जिसे दुनियाभर के वाहन निर्माता में सबसे बड़ सम्मान माना जाता है. ऑटो जगत में उत्कृष्ट प्रदर्शन, नेतृत्व और नयापन लाने के लिए वर्ल्ड कार अवॉर्ड के दुनियाभर में मौजूद 90 जूरर्स द्वारा चयन किया जाता है. वर्ल्ड कार अवॉर्ड की शुरुआत 2003 में हुई थी और आधिकारिक रूप से 2004 में वैश्वित स्तर पर लॉन्च किया गया था.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें