लॉगिन

पंचर नहीं होता ये CEAT मोटरसाइकिल टायर, जानें किस तकनीक पर करता है काम

यह विशेष पंचर सुरक्षित टायर पेटेंट सीलेंट तकनीक के साथ आते हैं जो पंक्चर को सील करती है और टायर को तुरंत खराब होने से बचाती है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 24, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    CEAT इंडिया ने मोटरसाइकिलों के लिए पंचर सुरक्षित ट्यूबलेस टायर्स की एक नई रेंज लॉन्च की है. कंपनी के Milaze रेंज के यह नए टायर CEAT की पेटेंटेड सीलेंट तकनीक के साथ आते हैं जो पंक्चर को सील करते हैं और टायर को ख़राब होने से बचाते हैं. कंपनी का कहना है कि सीलेंट तकनीक को इन-हाउस में विकसित किया गया है, और हवा बाहर न निकले इस तरह से डिज़ाइन किया गया है. 2.5 मिमी तक की चौड़ी कील के कारण हुए पंचर ख़ुद ही ठीक हो जाते हैं.

    6dain32g

    फिल्हाल यह टायर चुनिंदा दक्षिणी बाजारों में उपलब्ध होगा जैसे केरल, कर्नाटक और तमिलनाडु

    नई तकनीक के बारे में बात करते हुए, CEAT टायर्स के मुख्य मार्केटिमग अधिकारी, अमित तोलानी ने कहा, "CEAT पंचर सुरक्षित टायर हमारे उपभोक्ताओं के समय और ऊर्जा को बचाने के लिए और किसी भी दोपहिया सवार के लिए सबसे आम समस्या से निपटने के उद्देश्य से शुरू किए गए हैं. टायर की इस रेंज की विशेषता ख़ुद ठीक होना है और हम मानते हैं कि बहुत सारे ग्राहक इससे आकर्षित होंगे."

    यह भी पढ़ें: कोरोनावायरस महामारी: CEAT टायर्स ने संपर्क रहित सर्विस शुरू की

    i89ofgdg

    कंपनी एक सुरक्षित हेक्सागोनल बॉक्स में नया पंचर सुरक्षित टायर दे रही है.

    यह नए CEAT टायर निश्चित रूप से एक दोपहिया सवार के लिए सुरक्षा पहलू को बेहतर बनाने में मदद करेंगे, यह किसी भी संभावित दुर्घटनाओं को रोक सकते है जो पंचर टायर के कारण हो सकती है. इसके अलावा, कंपनी एक सुरक्षित हेक्सागोनल बॉक्स में नया पंचर सुरक्षित टायर दे रही है. टायर सात अलग-अलग आकारों में उपलब्ध हैं और लोकप्रिय मोटरसाइकिल जैसे - हीरो ग्लैमर, पैशन प्रो i3S, स्प्लेंडर +, स्प्लेंडर आईस्मार्ट, होंडा शाइन और यहां तक ​​कि बजाज की पूरी रेंज में भी लग जाता है. फिल्हाल यह चुनिंदा दक्षिणी बाजारों में उपलब्ध होगा जैसे  केरल, कर्नाटक में बैंगलोर और मैसूर के साथ-साथ तमिलनाडु में कोयंबटूर और सेलम.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें