लॉगिन

CEAT टायर्स ने Perak के लॉन्च के लिए जावा मोटरसाइकिल के साथ साझेदारी की

CEAT ने खासतौर पर Jawa Perak मोटरसाइकिल के लिए ज़ूम क्रूज़ टायर्स को डिज़ाइन किया है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 24, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारत की प्रमुख टायर कंपनियों में से एक CEAT टायर्स ने जावा पेराक के लॉन्च के लिए प्रीमियम मोटरसाइकिल ब्रांड Jawa Motorcycle के साथ एक गठजोड़ की घोषणा की है. CEAT ने खासतौर पर Jawa Perak के लिए ज़ूम क्रूज़ टायर्स को डिज़ाइन किया है. कंपनी के मुताबिक ये टायर ग्राहक को एक आरामदायक सवारी अनुभव और तेज़ रफ्तार पर पर बेहतर नियंत्रण देने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं. ये दो आकारों में उपलब्ध हैं, अगले पहिये के लिए 100 / 90-18 और पिछले पहिये के लिए 140 / 70-17.

    p0cubv6o

    जावा ने इस कस्टम बॉबर स्टाइल की बाइक को बेहतरीन मैट ग्रे कलर दिया है.

    लॉन्च के बारे में बोलते हुए, CEAT टायर्स लिमिटेड के मुख्य मार्केटिंग अधिकारी अमित तोलानी ने कहा, “हम जावा मोटरसाइकल जैसे प्रतिष्ठित और प्रीमियम मोटरसाइकिल ब्रांड के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं. जावा पेरक ने बाज़ार में आने के बाद से अच्छी प्रतिक्रिया दर्ज की है. हमें जूम क्रूज़ के टायर देने की खुशी है और जावा मोटरसाइकल के साथ लंबी साझेदारी की उम्मीद है.”

    यह भी पढ़ें: जावा ने शुरू की पेराक बॉबर मोटरसाइकिल की डिलिवरी, मिलेगा ज़्यादा टॉर्क

    vhkpqo1k

    जावा पेराक की एक्सशोरूम कीमत रु 1.94 लाख रखी गई है.

    जावा ब्रांड की वापसी के बाद भारत में इसकी पहली सालगिरह पर पेराक को लॉन्च किया गया था. बीएस6 जावा पेराक की एक्सशोरूम कीमत रु 1.94 लाख रखी गई है. इसे भारत में 1 अप्रैल 2020 को लॉन्च किया जाना था, लेकिन कोरोना महामारी के चलते कंपनी को इसे आगे बढ़ाना पड़ा.  मोटरसाइकिल में 334सीसी का सिंगल-सिलेंडर, एसओएचसी, फ्यूल-इंजैक्टेड इंजन लगाया गया है जो शुरू से ही बीएस6 मानकों पर खरा उतरता है. जावा ने इस कस्टम बॉबर स्टाइल की बाइक को बेहतरीन मैट ग्रे कलर दिया है जो टैंक और साइड पेनल्स पर गोल्डन हाईलाइट्स के साथ आता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें