लॉगिन

कोरोनावायरस लॉकडाउन: सिएट ने सभी टायरों पर वारंटी बढ़ाई

1 मार्च, 2020 और 31 मई, 2020 के बीच समाप्त होने वाली वारंटियों को अब 3 महीने के लिए बढ़ा दिया गया है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 9, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अधिकांश भारतीय ऑटोमोबाइल कंपनियों ने कोरोनोवायरस लॉकडाउन को देखते हुए अपने ग्राहकों के लिए वारंटी और सर्विस की तारीख़ों को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है. अब इसमें टायर कंपनियां भी जुड़ गई हैं और अपने नए कदम में सिएट टायर ने घोषणा की है कि उसने पूरे भारत में तीन महीनों की अवधि तक अपने सभी टायर पर वारंटी बढ़ा दी है. तीन महीने का वारंटी विस्तार 1 मार्च 2020 से 31 मई 2020 के बीच समाप्त होने वाले सभी टायरों की वारंटी पर लागू होता है. इस वारंटी विस्तार को निर्माण सप्ताह या साल कोड से माना जाएगा.

    ia4qvm6

    सिएट ने मुंबई में आवश्यक सामान पहुंचाने वाले ट्रकों का सेनिटाइज़ेशन अभियान भी शुरू किया है.

    कंपनी के अनुसार, लॉकडाउन के बीच ग्राहकों को अपना समर्थन व्यक्त करने के लिए उसने यह निर्णय लिया है. CEAT टायर्स लिमिटेड के सीईओ, अर्नब बनर्जी ने कहा, “हमने अपने ग्राहकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया है. जब हम सभी सामाजिक दूरी के सरकार के निर्देश का पालन कर रहे हैं, हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमारे ग्राहक इन कोशिशों के दौरान वारंटी का लाभ प्राप्त करना जारी रखें.”

    यह भी पढ़ें: एमजी मोटर इंडिया ने हेक्टर एसयूवी को एम्बुलेंस में तबदील किया

    महामारी के बीच सिएट ने ट्रकों का एक स्वच्छता अभियान शुरू किया है, जो पूरे मुंबई में आवश्यक सामान पहुंचाते है. इसमें ट्रक केबिन की सफाई, फेस मास्क बांटना, ड्राइवरों और क्लीनर के लिए सैनिटाइज़र और भोजन के पैकेट शामिल हैं. लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंद लोगों तक पहुंचने के लिए, कंपनी पूरे भारत में खाने के पैकेट भी दे रही है. अब तक, मुंबई, नासिक, चेन्नई, वडोदरा, जयपुर और जबलपुर में हजारों भोजन के पैकेट बांटे गए हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें